Friday , August 18 2017
Home / Bihar/Jharkhand / झारखण्ड गवर्नर हाउस को उड़ाने की धमकी, अलर्ट

झारखण्ड गवर्नर हाउस को उड़ाने की धमकी, अलर्ट

रांची: रांची में गवर्नर हाउस को बम से उड़ाने की धमकी दी गयी है़ धमकी भरा ख़त जुमा को गवर्नर हाउस को मिला है़. इसी तरह का एक ख़त गिरिडीह पुलिस को भी मिला है़. ख़त भेजनेवाले ने खुद का नाम रवींद्र वर्मा बताया है़. गवर्नर हाउस को उड़ाने से मुताल्लिक इस धमकी भरे ख़त के बाद रियासत की पुलिस काे अलर्ट कर दिया गया है़ .

राजभवन की सिक्यूरिटी में तैनात जवानों का अलर्ट कर दिया गया है़. मामले की जानकारी मिलने के बाद स्पेशल ब्रांच के अफसरों ने राजभवन जाकर वहां की सिक्यूरिटी निजाम का जायजा लिया़ इसके साथ ही रांची और गिरिडीह की पुलिस ने रवींद्र वर्मा की तलाश शुरू कर दी है़ पुलिस जराए मामले की तस्दीक की है़

गवर्नर ने संजीदगी से लिया : सूत्रों ने बताया कि धमकी भरा पत्र शुक्रवार को राजभवन पहुंचा. पत्र पढ़ने के बाद राजभवन में सनसनी फैल गयी. राज्यपाल द्रौपदी मुरमू ने मामले की गंभीरता से लिया़ इसके बाद मामले की जानकारी तत्काल डीजीपी सहित अन्य वरीय अधिकारियों को दी गयी़ सूत्रों ने बताया कि पत्र में रवींद्र वर्मा ने खुद को किसी माकपा संगठन का सदस्य बताया है़ अपना पता उसने गिरिडीह के बिरनी थाना क्षेत्र स्थित बरमसिया गांव बताया है.

पुलिस ने की छानबीन : पत्र में लिखे पते के अनुसार गिरिडीह पुलिस बिरनी के बरमसिया गांव पहुंची़ मामले की छानबीन की और रवींद्र वर्मा का पता लगाने की कोशिश की़ पर पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली़ रवींद्र वर्मा के बारे में भी कोई भी जानकारी नहीं मिली़ पुलिस को माकपा नाम के किसी उग्रवादी संगठन के बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिली है. कुछ पुलिस अफसरों का मानना है कि किसी ने सनसनी फैलाने के लिए यह काम किया है.

ख़त भेजनेवाले ने खुद को रवींद्र वर्मा बताया है़. अपना पता गिरिडीह के बिरनी वाके बरमसिया गांव का रहनेवाला बताया है़. खुद को माकपा नामी किसी तंजीम का मेंबर बताया है़. हालांकि जांच के दौरान बरमसिया गांव में इस तरह का कोई सख्स नहीं मिला़

TOPPOPULARRECENT