Monday , October 23 2017
Home / Delhi News / झाड़फूंक के बहाने तांत्रिक ने किया खातून का रेप

झाड़फूंक के बहाने तांत्रिक ने किया खातून का रेप

नई दिल्ली, 03 मार्च: साउथ कैंपस इलाके में खातून के रेप के इल्ज़ाम में पुलिस ने एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया है। खातून के ऊपर भटकती रूह का साया बताकर तांत्रिक ने उसके साथ उसी के घर में आबरूरेज़ि की। मेडिकल में रेप की तसदीक होने के बाद पु

नई दिल्ली, 03 मार्च: साउथ कैंपस इलाके में खातून के रेप के इल्ज़ाम में पुलिस ने एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया है। खातून के ऊपर भटकती रूह का साया बताकर तांत्रिक ने उसके साथ उसी के घर में आबरूरेज़ि की। मेडिकल में रेप की तसदीक होने के बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ इस्मतरेज़ि का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ज़राए से मिली इत्तेला के मुताबिक 23 साला खातून अपने शौहर के साथ साउथ कैंपस इलाके में रहती है। घर में शौहर, सास और दो छोटी बेटियां हैं। उत्तराखंड के रहने वाले शौहर और बीवी के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था। दोनों के बीच अनबन को देखते हुए एक जानकार ने खातून के शौहर को पड़ोस में रहने वाले तांत्रिक हीरालाल के बारे में बताया।

पीर की शाम हीरालाल से मिलने खातून का शौहर पहुंच गया। तांत्रिक ने उसकी बीवी के ऊपर भटकती रूह का साया बताते हुए झाड़फूंक के जरिए भूत भगाने की बात कही। तांत्रिक ने भूत भगाने का खर्चा 1260 रुपये बताया। खातून का शौहर उसके झांसे में आ गया और थोड़ी ही देर बाद रुपये लेकर फिर पहुंच गया।

पीर देर रात तांत्रिक हीरा लाल खातून के घर पहुंच गया। खातून को छोड़कर उसने पूरे परिवार को एक कमरे में यह कहकर बंद कर दिया कि झाड़फूंक को कोई देखने की कोशिश न करे। बाहर से उसने कुंडी लगा दी।

तांत्रिक उस खातून को अंधेरे कमरे में ले गया और छोटा कुंड बनाकर उसमें आग जलाई। आग में जैसे ही सामग्री डाली, खातून बेहोश हो गई। काफी देर हो जाने के बाद खातून के शौहर को शक हुआ। उसने दरवाजे के छोटे से सुराख से देखा तो तांत्रिक उसकी बीवी के साथ इस्मतरेज़ि कर रहा था।

शोर मचाते हुए खातून के शौहर ने दरवाजे को मशक्कत के बाद खोल तो लिया मगर तब तक तांत्रिक हीरा लाल वहां से फरार हो गया। खातून जमीन पर बेहोश पड़ी थी। फौरन इस मामले की इत्तेला पुलिस को दी गई। पुलिस ने फरार तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया।

TOPPOPULARRECENT