Friday , May 26 2017
Home / Entertainment / कॉफी विद करन : टाइगर और जैकी श्रॉफ के मजेदार खुलासे

कॉफी विद करन : टाइगर और जैकी श्रॉफ के मजेदार खुलासे

मुंबई : करन जौहर अपने चैट ‘कॉफी विद करन’ में इस बार जिन सितारों को लेकर आ रहे हैं, वे हैं जैकी श्रॉफ और उनके बेटे टाइगर श्रॉफ। करन का यह शो इसलिए बेहद खास है, क्योंकि वह अपने इस शो में सितारों की उन बातों से दर्शकों को रूबरू कराते हैं, जिसके बारे में अब तक किसी ने कुछ न सुना या पढ़ा हो। इस बार भी कुछ ऐसा ही होनेवाला है, जहां इस शो में टाइगर में श्रद्धा कपूर को अपना क्रश बताया, वहीं उनके पिता जैकी श्रॉफ ने भी कुछ खुलासे किए।

‘कॉफी विद करन’ के अगले प्रोमो में दोनों बाप-बेटे हॉट सीट पर हैं। करन ने टाइगर से पूछा कि क्या कॉलेज से लेकर अब तक उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं रहीं? तो जवाब में टाइगर ने कहा कि उन्हें कइयों पर क्रश रहा है और श्रद्धा कपूर को भी उन्होंने अपना क्रश बताया। वहीं जैकी श्रॉफ के हर सवाल का जवाब केवल माधुरी दीक्षित ही हैं। करन ने जैकी से पूछा कि वह कौन थी, जिसकी शादी से कइयों का दिल टूटा? तो उन्होंने कहा, माधुरी। फिर करन ने पूछा सेक्सी साइयन? इसपर भी उनका जवाब था माधुरी।

इसके बाद करन टाइगर से सवाल पूछते हैं कि वह अपने पिता से किस चीज पर राय लेना कभी पसंद नहीं करेंगे, सेक्स, रिलेशनशिप या डिप्लोमसी? जवाब था, सेक्स और बेटे के इस जवाब पर पिता जैकी झेंपते और इधर-उधर निगाहें फेरते नज़र आ रहे हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT