Thursday , September 21 2017
Home / Bihar News / टिकट कटने से भड़के कारकुनान का हंगामा, पार्टी दफ्तर पर तोड़फोड़

टिकट कटने से भड़के कारकुनान का हंगामा, पार्टी दफ्तर पर तोड़फोड़

पटना : टिकट कटने से नाराज बीजेपी और जेडीयू कारकुनान ने बुध को जमकर हंगामा किया। बीजेपी कारकुनान ने पार्टी दफ्तर में जमकर तोड़फोड़ की। कुछ ने तो कपड़े उतारकर मुजाहिरा किया। वहीं, जेडीयू कारकुनान ने पार्टी दफ्तर के सामने धरना दिया और नारेबाजी भी की। जेडीयू कारकुनान ने अपने दफ्तर में तोड़फोड़ की कोशिश भी की, लेकिन पुलिस के पहुंच जाने की वजह से उन्हें पीछे हटना पड़ा।

मंगल शाम बीजेपी कैंडिडेट्स की आखिरी लिस्ट सामने आई। वहीं, अजीम इत्तिहाद के कैंडिडेट्स का बुध को एलान किया गया। दोनों पार्टियों के कारकुनान वीर चंद्र पटेल पथ पर आसपास में ही वाकेय बीजेपी और जेडीयू के दफ्तरों पर पहुंच गए।

गुस्साए बीजेपी कारकुनान ने मेन गेट का ताला तोड़ दिया। दफ्तर में घुसकर फर्नीचर तोड़ डाला। नाराज कारकुनान दफ्तर के सामने ही जमे हुए हैं। सीनियर लीडर उन्हें मनाने में लगे हुए हैं। इनका इल्ज़ाम है कि पार्टी की तरफ से कारकुनान की अनदेखी हुई है। इन लोगों का कहना है कि पार्टी ने कैलाश पति मिश्र के किरदार को भूलकर उनके बहू को टिकट नहीं दिया, जो सहन करने लायक बात नहीं है। किसी अनहोनी बात से निपटने के लिए इजाफ़ी पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है। नीतीश कुमार ने जैसे ही कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी की, गुस्साए जेडीयू कारकुनान हंगामा करने लगे। कुछ तो पार्टी दफ्तर के सामने ही धरने पर बैठ गए।

 

TOPPOPULARRECENT