Saturday , September 23 2017
Home / Hyderabad News / टीआरएस का आज से प्लेनरी सेशन

टीआरएस का आज से प्लेनरी सेशन

हैदराबाद 21 अप्रैल: कोमपल्ली में टीआरएस के प्लेनरी सेशन आयोजित किया जाएगा जिसके इंतेज़ामात मुकम्मिल करलिए गए है। सेशन में भाग लेने वाले लोगों के लिए मुनासिब सहूलतों की फ़राहमी को यक़ीनी बनाया जा रहा है।

टीआरएस के झंडे को लहराने के बाद इस सेशन की शुरूआत की जाएगी और तेलंगाना को राज्य का दर्जा देने के लिए चलाई गई आंदोलन के दौरान अपनी जान की कुर्बानी देने वालों को भरपूर ख़िराज-ए-अक़ीदत पेश किया जाएगा। इसके प्लेनरी सेशन 10 हजार लोगों की भागीदारी की उम्मीद है जिनके भोजन का इंतेजाम भी किया गया है।

साथ ही प्लेनरी सेशन में हिस्सा लेने के लिए आने वाले लोगों के वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था भी किए गए है.आउटर रिंग रोड से ट्रैफ़िक के पूरे इंतेजाम किए गए हैं। इस अवसर पर तिब्बी कैम्पस भी लगाए गए हैं। इस प्लेनरी में कई क़रारदादें भी मंज़ूर की जाएँगी और सरकारी स्कीमात को जनता तक पहुंचाने उनमें बेदारी के इक़दामात किए जाऐंगे।

चीफ मिनिस्टर तेलंगाना के चंद्रशेखर राव के इस प्लेनरी सेशन के दौरान पार्टी सदर की हैसियत से ऐलान किया जाएगा। प्लेनरी सेशन में मुसलमानों और अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षण बढ़ाने के हालिया मंज़ूरा बिल पर भी विचार किया जाएगा। 2015 में आयोजित प्लेनरी सेशन में केसीआर को सदर चुने जाने की घोषणा की गई थी।

TOPPOPULARRECENT