Thursday , August 17 2017
Home / Featured News / टीआरएस की तारीखि कामयाबी पर चीफ़ मिनिस्टर ने अवाम से शुक्रिया

टीआरएस की तारीखि कामयाबी पर चीफ़ मिनिस्टर ने अवाम से शुक्रिया

हैदराबाद 06 फरवरी:चीफ़ मिनिस्टर तेलंगाना के चन्द्रशेखर राव‌ ने मुकम्मिल अक्सरीयत के साथ टीआरएस को तारीख़ साज़ कामयाबी करने पर जीएचएमसी के अवाम से इज़हारे शुक्रिया कहते हुए कहा कि इस कामयाबी के बाद टीआरएस और हुकूमत पर ज़िम्मेदारी बढ़ गई है। ग्रेटर हैदराबाद के नताइज के एलान के बाद टीआरएस भवन में प्रेस कांफ्रेंस से ख़िताब करते हुए उन्होंने कहा कि ग्रेटर हैदराबाद के अवाम ने बलदी चुनाव में टीआरएस पर मुकम्मिल एतेमाद का इज़हार करते हुए मेयर और डिप्टी मेयर के लिए मुकम्मिल अक्सरीयत फ़राहम की है।

उन्होंने कहा कि माज़ी में सिर्फ 52 बलदी डीवीझ़नस पर कामयाबी हासिल करने किसी एक जमात को एज़ाज़ हासिल था, जब कि अवाम ने सभी रेकॉर्ड्स तोड़ दिए। उन्होंने कहा कि ये कामयाबी पार्टी की जद्द-ओ-जहद से ज़्यादा पार्टी के हक़ में अवाम की पसंदीदगी का इज़हार है।

उन्होंने पार्टी की कामयाबी के लिए काम करने वाले वुज़रा, अरकाने असेंबली, अरकाने पार्लियामेंट, पार्टी क़ाइदीन और कैडर से इज़हार-ए-तशक्कुर करते हुए उन्हें हिदायत दि के भारी अक्सरीयत से कामयाबी पर-तकब्बुर में हरगिज़ ना मुबतला हूँ, बल्कि ख़िदमत के जज़बे के तहत अवाम के दरमियान रहीं।

TOPPOPULARRECENT