Friday , September 22 2017
Home / AP/Telangana / टीआरएस प्लीनरी में 15 क़रार दादें मंज़ूर की जाएँगी

टीआरएस प्लीनरी में 15 क़रार दादें मंज़ूर की जाएँगी

हैदराबाद 25 अप्रैल: वज़ीर बलदी नज़म-ओ-नसक़ केटी रामा राव‌ ने पार्टी क़ाइदीन और वर्कर्स पर-ज़ोर दिया है कि वो खम्मम में 27 अप्रैल को होने वाले प्लीनरी मीटिंग में लाज़िमा शिरकत करें और पालीर असेंबली हलक़ा में पार्टी उम्मीदवार की कामयाबी को यक़ीनी बनाएँ। तेलंगाना भवन में यहां पार्टी के जनरल बॉडी मीटिंग से ख़िताब करते हुए केटी रामा राव‌ ने कहा कि पार्टी के प्लीनरी मीटिंग में तक़रीबन 15 क़रार दादें मंज़ूर की जाएँगी और इस के बाद एक जलसा मुनाक़िद होगा।

चीफ़ मिनिस्टर के चन्द्र शेखर राव‌ जलसे से ख़िताब करेंगे। केटीआर ने कहा कि उनकी पार्टी को इन ही मुक़ामात और टाउनस में निचली सतह पर इस्तिहकाम हसाल होगा जहां क़ाइदीन अवाम के साथ मिलकर काम करें उनके मसाइल हल करने की कोशिश करें।

उन्होंने कहा कि जो क़ाइदीन अवाम के मसाइल को हल करने मुसलसिल जद्द-ओ-जहद करेंगे और एक दूसरे से ताल मेल रखेंगे वही कामयाब होंगे। रियासती वज़ीर ने कहा कि मुसलसिल चुनाव में कई कामयाबीयों के बाद टीआरएस की क़ियादत ने प्लीनरी मीटिंग खम्मम में मुनाक़िद करने का फ़ैसला किया है।

टीआरएस ने हाल ही में जी ऐच एमसी मीटिंग में 150 के मिनजुमला 99 हलक़ों में शानदार कामयाबी हासिल की थी। उन्होंने कहा कि प्लीनरी मीटिंग और मंदूबीन के मीटिंग में पार्टी के क़ाइदीन और वर्कर्स की कसीर तादाद शरीक होगी।

TOPPOPULARRECENT