Thursday , October 19 2017
Home / Delhi News / टीएमसी- बीजेपी जंग: हालात पर गृह मंत्रालय ने तलब की रिपोर्ट

टीएमसी- बीजेपी जंग: हालात पर गृह मंत्रालय ने तलब की रिपोर्ट

नई दिल्ली। भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर पश्चिम बंगाल में तृणमूल कार्यकर्ताओं के कथित हिंसात्मक रवैये की शिकायत की। भाजपा नेताओं का कहना था कि चिटफंड घोटाले में तृणमूल कांग्रेस सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय की गिरफ्तारी के बाद से टीएमसी कार्यकर्ता भाजपा नेताओं और समर्थकों के घरों व दफ्तरों को निशाना बना रहे हैं।

प्रतिनिधिमंडल ने इन हमलों का हवाला देकर केंद्र सरकार से मामले में दखल देने की मांग की। इसमें भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, बंगाल प्रभारी सिद्धार्थनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो समेत कई नेता मौजूद थे। सूत्रों के मुताबिक, गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर राज्य सरकार से रिपोर्ट तलब की।

चिटफंड घोटालों की सीबीआइ जांच में अभी तक ऐसा कोई तथ्य सामने नहीं आया है जो इस मामले में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो की संलिप्तता दिखा सके। सीबीआइ के सूत्रों ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी. इसी सिलसिले में गिरफ्तार तृणमूल कांग्रेस सांसद तापस पाल द्वारा कुछ ही दिन पहले आरोप लगाया गया था कि भाजपा नेता भी चिटफंड कंपनियों से जुड़े हुए थे।

TOPPOPULARRECENT