Thursday , October 19 2017
Home / Hyderabad News / टी आर एस और तेलुगुदेशम मफ़ादपरस्त जमातें

टी आर एस और तेलुगुदेशम मफ़ादपरस्त जमातें

सेक्रेटरी ए आई सी सी-ओ-रुकन राज्य सभा वे हनुमंत राव‌ ने सरबराह टी आर एस पर दलित और सदर तेलुगुदेशम एन चंद्रबाबू नायडू पर बी सी तबक़ात को लालच दिखाकर सियासी फ़ायदा उठाने का इल्ज़ाम आइद किया। एक प्रेस कान्फ्रेंस से ख़िताब करते हुए उन्ह

सेक्रेटरी ए आई सी सी-ओ-रुकन राज्य सभा वे हनुमंत राव‌ ने सरबराह टी आर एस पर दलित और सदर तेलुगुदेशम एन चंद्रबाबू नायडू पर बी सी तबक़ात को लालच दिखाकर सियासी फ़ायदा उठाने का इल्ज़ाम आइद किया। एक प्रेस कान्फ्रेंस से ख़िताब करते हुए उन्हों ने कहा कि सरबराह टी आर एस के चन्द्र शेखर राव‌ ने अलाहदा तेलंगाना का पहला चीफ़ मिनिस्टर दलित को बनाने का एलान किया था, ताहम अलाहदा रियासत की तशकील के बाद ख़ुद चीफ़ मिनिस्टर बनना चाहते हैं।

उन्होंने सदर तेलुगुदेशम की जानिब से बी सी तबक़ा के क़ाइद को चीफ़ मिनिस्टर बनाने के एलान और आर कृष्णा के नाम पर ग़ौर करने की मज़म्मत करते हुए कहा कि ये तेलुगुदेशम में मौजूद बी सी तबक़ात की तौहीन है। उन्होंने कहा कि टी आर एस और तेलुगुदेशम वोट बैंक केलिए ज़ात पात की सियासत अपनाकर पसमांदा तबक़ात और दलितों को धोका दे रही हैं, दोनों जमातों से पसमांदा तबक़ात को चौकन्ना रहने की ज़रूरत है।

उन्होंने कहा कि फ़िल्म स्टार पवन कल्याण को तेलुगुदेशम और बी जे पी बिल्ली का बकरा बना रही हैं। जूनियर एन टी आर की जानिब से दूरी इख़तियार करने के बाद सदर तेलुगुदेशम को अपनी सियासी बक़ा के लिए फ़िल्म स्टार की ज़रूरत थी, जो उन्हें पवन कल्याण की सूरत में मिल गया।

उन्होंने कहा कि फ़िर्क़ाप‌रस्त बी जे पी और तेलुगुदेशम इक़तेदार की भूकी हैं। उन्होंने कहा कि इलाक़ा तेलंगाना में कांग्रेस मुस्तहकम है, कोई भी इत्तेहाद कांग्रेस के सामने टिक नहीं पाएगा। उन्होंने कहा कि 19 मार्च को अंबर पेन के राना प्रताप सिंह हाल में तेलंगाना के लिए जान की क़ुर्बानी पेश करने वाले तलबा और नौजवानों के अरकाने ख़ानदान का इजलास तल्ब किया जा रहा है, जिस में मर्कज़ी वज़ीर जय राम रमेश शिरकत करेंगे।

TOPPOPULARRECENT