Saturday , October 21 2017
Home / Hyderabad News / टी आर एस और तेलुगू देशम लफ़्ज़ी जंग में शिद्दत

टी आर एस और तेलुगू देशम लफ़्ज़ी जंग में शिद्दत

हैदराबाद 22 अप्रैल: टी आर एस और तेलुगू देशम पार्टी के दरमयान पिछ्ले चंद दिन से जारी लफ़्ज़ी जंग में मज़ीद शिद्दत पेदा होगई है।

हैदराबाद 22 अप्रैल: टी आर एस और तेलुगू देशम पार्टी के दरमयान पिछ्ले चंद दिन से जारी लफ़्ज़ी जंग में मज़ीद शिद्दत पेदा होगई है।

जिस के नतीजे में दोनों जमातों के क़ाइदीन अब एक दूसरे के ख़िलाफ़ नाशाइस्ता और ग़ैर पारलीमानी अलफ़ाज़ का तबादला करने पर उतर आए हैं।

तेलंगाना राष़्ट्रा समीती (टी आर एस) के सदर के चन्द्रशीखर राव‌ (के सी आर) ने आज साबिक़ आई आए एस ऑफीसर के वि रमना चारी की अपनी पार्टी में शमूलीयत के बाद अख़बारी नुमाइंदों से ख़िताब करते हुए तेलुगू देशम पार्टी के सदर एन चन्द्रबाबू नायडू को ना सिर्फ़ सख़्त तन्क़ीद का निशाना बनाया बल्के उन पर रक़ीक़ शख़्सी हमले भी किए।

चन्द्रबाबू नायडू की तरफ से टी आर एस को फ़ार्म हाइज़ पार्टी और सूटकेस पार्टी क़रार दिए जाने के जवाब में के सी आर ने कहा कि ख़ुद तेलुगू देशम पार्टी ही सूटकेस पार्टी और फ्रेंच दाढ़ी पार्टी क़रार दिया और कहा कि चन्द्रबाबू नायडू फ्रेंच दाढ़ी रखते हैं और उन की तेलुगू देशम दरअसल हैरीटेज पार्टी है।

और वो (चन्द्रबाबू नायडू ( दूध का कारोबार कर रहे हैं । इस दौरान इलाके तेलंगाना से ताल्लुक़ रखने वाले पार्टी के सीनीयर रुकन असेम्बली मतको पली नरसमहलो ने के चन्द्रशीखर राव‌ को शराब के निशे में मस्त शराबी क़रार दिया और कहा कि कोई भी नहीं समझता कि वो क्या कह रहे हैं।

नरसमहलो ने कहा कि इंसान के रवैये को कोई नहीं समझ सकता । तेलंगाना तहरीक के नाम पर करोड़ों रुपये बटोर चुके हैं और अपने अरकान ख़ानदान को ओहदे दे रहे
हैं।

TOPPOPULARRECENT