Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / टी आर एस पोलिट ब्यूरो का कल इजलास (मीटिंग)

टी आर एस पोलिट ब्यूरो का कल इजलास (मीटिंग)

तेलंगाना राष़्ट्रा समीति के पोलिट ब्यूरो का इजलास (मीटिंग) 16 जुलाई को तेलंगाना भवन में मुनाक़िद (आयोजित) होगा जिस की सदारत पार्टी सदर के चंद्रशेखर राव करेंगे । इस इजलास (मीटिंग) में सदर जमहूरीया के इंतिख़ाब में किसी एक उम्मीदवार की

तेलंगाना राष़्ट्रा समीति के पोलिट ब्यूरो का इजलास (मीटिंग) 16 जुलाई को तेलंगाना भवन में मुनाक़िद (आयोजित) होगा जिस की सदारत पार्टी सदर के चंद्रशेखर राव करेंगे । इस इजलास (मीटिंग) में सदर जमहूरीया के इंतिख़ाब में किसी एक उम्मीदवार की ताईद के मसला पर अहम फैसला किया जाएगा ।

पार्टी ने दो अरकान (सदस्य ) पार्लियामेंट और 17 अरकान (सदस्य ) असैंबली के इलावा पोलिट ब्यूरो अरकान (सदस्य ) को इजलास (मीटिंग) में बिला ताख़ीर शिरकत की हिदायत दी है ।

बताया जाता है कि कांग्रेस और यू पी ए की जानिब से चंद्रशेखर राव पर मुसलसल दबाव बढ़ रहा है कि वो उन के उम्मीदवारों की ताईद करें। जबकि तेलंगाना की हामी जमाअतें और पोलेटिकल जवाइंट एक्शन कमेटी राय दही में गैर हाज़िर रहने की सलाह दे रही हैं ।

पार्टी क़ाइदीन की अक्सरियत भी राय दही में हिस्सा लेने के ख़िलाफ़ है, भले ही वो परनब मुकर्जी की ताईद में क्यों ना हो । पार्टी ने जो ओपिनियन पोल किया है इस में अवाम ने पी ए संगमाँ को वोट देने के हक़ में अपनी राय दी ।

रियासत में वाई एस आर कांग्रेस पार्टी राय दही के सिलसिले में यू पी ए क़ाइदीन से मुशावरत (बात-चीत) कर रही है जबकि सी पी आई ने राय दही के बाईकॉट का पहले ही ऐलान कर दिया ।

परनब मुकर्जी के हक़ में जिन जमातों के वोट यक़ीनी हैं इन में कांग्रेस , शहर की मुक़ामी जमात और सी पी एम और लोक सत्ता शामिल हैं।

TOPPOPULARRECENT