Thursday , October 19 2017
Home / Hyderabad News / टी आर एस से मुस्ताफ़ी डक्टर चंद्रा शेखर और विजय रामा राव‌ की कांग्रेस में शमूलीयत

टी आर एस से मुस्ताफ़ी डक्टर चंद्रा शेखर और विजय रामा राव‌ की कांग्रेस में शमूलीयत

तेलंगाना राष़्ट्रा समीति के दो सिनिय‌र क़ाइदीन डक्टर ए चन्द्र शेखर और विजय रामा राव‌ ने पार्टी से स्तीफ़ा देकर कांग्रेस में शमूलीयत का एलान किया है।

तेलंगाना राष़्ट्रा समीति के दो सिनिय‌र क़ाइदीन डक्टर ए चन्द्र शेखर और विजय रामा राव‌ ने पार्टी से स्तीफ़ा देकर कांग्रेस में शमूलीयत का एलान किया है।

इन दोनों क़ाइदीन ने आज कैंप ऑफ़िस में चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी से मुलाक़ात की और बाद में कांग्रेस में शमूलीयत के फैसले का एलान क्या।

इन दोनों क़ाइदीन का शुमार चन्द्र शेखर राव‌ के बाएतिमाद रफ़क़ा में होता है। ताहम तेलंगाना के बारे में कांग्रेस पार्टी के फैसले के बाद इन दोनों क़ाइदीन ने पार्टी छोड़ने का फ़ैसला किया।

बताया जाता हैके पार्टी रुकन पार्ल्यमंट विजय शांति ने इन क़ाइदीन को कांग्रेस में शमूलीयत के लिए तरग़ीब दी। विजय शांति भी बहुत जल्द बाक़ायदा तौर पर कांग्रेस में शमूलीयत इख़तियार करलींगी।

चीफ मिनिस्टर से मुलाक़ात के बाद अख़बारी नुमाइंदों से बात चीत करते हुए विजय रामा राव‌ और चन्द्र शेखर ने अलहदा तेलंगाना के हक़ में फैसला करने पर कांग्रेस की सदर सोनिया गांधी को मुबारकबाद पेश की।

इन क़ाइदीन ने कहा कि अलहदा रियासत की तशकील के बारे में फैसले के बाद उन्होंने मुनासिब समझा कि इस पार्टी में शामिल हूजाएं जिस ने तेलंगाना तशकील का फैसला किया है।

उन्होंने उम्मीद ज़ाहिर की के तेलंगाना की तशकील के बाद टी आर इस कांग्रेस में ज़म होजाएगी क्यूंकि इस का वजूद बेमानी होजाएगा । विजय् रामा राव‌ ने कहा कि तेलंगाना की मुख़ालिफ़त में सीमा आंध्र क़ाइदीन के एहतेजाज के पेश नज़र उन्होंने कांग्रेस की ताईद का फैसला किया है।

TOPPOPULARRECENT