Thursday , October 19 2017
Home / Hyderabad News / टी रामा राव की जय प्रकाश नारायण से मुलाक़ात

टी रामा राव की जय प्रकाश नारायण से मुलाक़ात

टी आर एस के रुक्न असेंबली के टी रामा राव ने आज इंदिरा पार्क पहुंच कर लोक सत्ता के क़ाइद डाक्टर जय प्रकाश नारायण की जानिब से शुरू कर्दा जना चैतन्य दीक्षा की ताईद का एलान किया। जय प्रकाश नारायण ने मुल्क में स्वराज तहरीक के लिए इस ती

टी आर एस के रुक्न असेंबली के टी रामा राव ने आज इंदिरा पार्क पहुंच कर लोक सत्ता के क़ाइद डाक्टर जय प्रकाश नारायण की जानिब से शुरू कर्दा जना चैतन्य दीक्षा की ताईद का एलान किया। जय प्रकाश नारायण ने मुल्क में स्वराज तहरीक के लिए इस तीन रोज़ा दीक्षा प्रोग्राम का आग़ाज़ किया है ताकि अवामी ताईद हासिल की जा सके।

रामा राव ने जय प्रकाश नारायण से मुलाक़ात की और उन की इस तहरीक की ताईद की। उन्हों ने कहा कि मुल्क में बेहतर हुकूमत का क़ियाम और करप्शन से पाक नज्म -ओ-नस्क की तशकील के लिए जय प्रकाश नारायण की जद्द-ओ-जहद की हर शख़्स को ताईद करनी चाहीए। उन्हों ने डाक्टर जय प्रकाश नारायण से अपील की कि वो तेलंगाना मसला पर 28 दिसंबर को होने वाले कुल जमाती इजलास में अलहिदा तेलंगाना की ताईद में अपने मौक़िफ़ का इज़हार करें।

सी पी आई और दीगर सयासी जमातों के क़ाइदीन ने भी धरना चौक पहुंच कर डाक्टर जय प्रकाश नारायण से मुलाक़ात की और उन की तहरीक से इज़हारिंगानिगत किया।

TOPPOPULARRECENT