Sunday , August 20 2017
Home / Sports / टी 20: शर्मनाक हार के साथ सिरीज भी गंवाया

टी 20: शर्मनाक हार के साथ सिरीज भी गंवाया

कटक: टीम इंडिया को दूसरे टी-20 मैच में कल जुनूबी अफ्रीका के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. नाज़रीन की तरफ से मैदान पर हुड़दंगी मचाने के सबब मैच को दो बार बीच में रोकना पड़ा. नाज़रीन की तरफ से रुकावट डाले गये मैच में जुनूबी अफ्रीका ने हिंदुस्तान को 6 विकेट से हरा दिया और सिरीज़ पर 2-0 से कब्‍जा जमा लिया.

हिंदुस्तान की शुरुआत अच्छी नहीं रही. उसने दस ओवर पूरे होने से पहले ही शिखर धवन (11), विराट कोहली (एक), रोहित और अंबाती रायुडु (शून्य) के विकेट गंवा दिये. धौनी (पांच) भी कुछ नहीं कर पाये, जबकि रैना महदूद ओवरों के अपने खास तेवरों को दिखाने में नाकाम रहे.

धर्मशाला में पहला मैच गंवाने के कारण तीन मैचों की सिरीज़ में पीछे चल रहे टीम इंडिया के लिये मैच में शुरु से ही कुछ भी अच्छा नहीं रहा. पहले उसने टॉस गंवाया और फिर धड़ाधड़ विकेट. उसके सिर्फ चार बल्लेबाज डबल प्वाइंट्स में पहुंचे. महदूद ओवरों में अच्छा मुज़ाहिरा करने वाले रोहित शर्मा (22) और सुरेश रैना (22) भी बल्लेबाजी नहीं कर पाये.

तकरीबन डेढ साल बाद क़ौमी टीम में वापसी कर रहे ऑलराउंडर एल्बी मोर्कल की अगुवाई में जुनूबी अफ्रीका के गेंदबाजों ने हिंदुस्तानी बल्लेबाजी की बखिया उधेड़ते हुए दूसरे टी२0 इंटरनैश्नल क्रिकेट मैच में कल यहां महेंद्र सिंह धौनी की टीम को 17.2 ओवर में 92 रन पर ढेर कर दिया.

TOPPOPULARRECENT