Thursday , March 23 2017
Home / Sports / टेनिस खिलाड़ी स्टानिस्लास वावरिंका बीएनपी परिबास ओपन के अंतिम-16 दौर में

टेनिस खिलाड़ी स्टानिस्लास वावरिंका बीएनपी परिबास ओपन के अंतिम-16 दौर में

इंडियन वेल्स (अमेरिका): स्विट्जरलैंड के अग्रणी टेनिस खिलाड़ी स्टानिस्लास वावरिंका ने जर्मनी के फिलिप कोहलश्रीबर को मात देकर बीएनपी परिबास ओपन के अंतिम-16 दौर में प्रवेश कर लिया. वावरिंका ने कोहलश्रीबर को सीधे सेटों में 7-5, 6-3 से मात दी. वावरिंका अब अगले दौर में जापान के योशितियो निशिओका से भिड़ेंगे. निशिओका ने उलटफेर करते हुए चेक गणराज्य के टॉमस बर्डिख को 1-6, 7-6 (7-5), 6-4 से हराकर अगले दौर में कदम रखा है.

समाचार एजेंसी ने वावरिंका के हवाले से कहा, “यह बेहतरीन मैच था. मैं बहुत खुश हूं..मैंने अच्छी सर्विस की. मेरे खयाल से मैं अच्छा होता जा रहा हूं और अब तक सबकुछ सकारात्मक रहा है.”

पुरुष एकल वर्ग के एक अन्य मैच में आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम ने जर्मनी के मिशा ज्वेरेव को सीधे सेटों में 6-1, 6-4 से हरा दिया, जबकि फ्रांस के गेल मोनफिल्स ने अमेरिका के जॉन इज्नेर को 6-2, 6-4 से मात दी.

महिला एकल वर्ग में अमेरिका की मैडिसन कीज ने जापान की नाओमी ओसाका को 57 मिनट तक चले मैच में 6-1, 6-4 से हराया. कीज अब अगले दौर में डेनमार्क की कैरोलीन वोज्नियाकी से भिड़ेंगी. वोज्नियाकी ने चेक गणराज्य की कैटरीना सिनियाकोवा को 6-3, 6-1 से मात देकर अगले दौर में प्रवेश हासिल की.

महिला एकल वर्ग के ही एक अन्य मैच में सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त जर्मनी की एंजेलिक केर्बर को फ्रांस की पाउलीन पारमेंटीयर के खिलाफ जीत हासिल करने में कड़ा संघर्ष करना पड़ा. कर्बर ने तीन सेटों तक खिंचे मैच में 7-5, 3-6, 7-5 से कठिन जीत अर्जित की.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT