Thursday , August 17 2017
Home / Politics / वाटर टैंकर घोटाला केस – मैं राहुल गांधी नहीं कि धमकियों से डर जाऊंगा : अरविंद केजरीवाल

वाटर टैंकर घोटाला केस – मैं राहुल गांधी नहीं कि धमकियों से डर जाऊंगा : अरविंद केजरीवाल

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज वाटर टैंकर घोटाला मामले में उन पर हुए एफआईआर को फरजी बताते हुए नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मैं इन धमकियों से डरने वाला नहीं हूं. पत्रकारों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, मुझे जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है.

मोदी जी जानते हैं कि उनके सामने कोई विरोध के लिए चट्ठान की तरह खड़ा है तो वो सिर्फ मैं हूं इसलिए वो मुझे टारगेट कर रहे हैं. मोदी जी ने सोनिया गांधी, राबर्ट वाड्रा, राहुल गांधी, शीला दीक्षित जैसे लोगों के खिलाफ शिकायत नहीं की. मोदी जी अगर मुझे राहुल गांधी समझते हैं और उन्हें लगता है कि मैं उनसे डर जाऊंगा तो वो गलत सोच रहे हैं. मैं मर जाऊंगा लेकिन डरूंगा नहीं.

केजरीवाल ने कहा कि मैं उन लोगों के साथ डटकर खड़ा हूं जिनके साथ अन्याय हो रहा है मैं रोहित वेमुला के साथ खड़ा होने वाले लोगों के साथ हूं, मैं आत्महत्या कर रहे किसानों के साथ हूं, व्यापमं घोटाला का विरोध कर रहे लोगों के साथ खड़ा हूं, आनंदी बेन पटेल के घोटालों के खिलाफ खड़ा हूं. मैं उन सबके खिलाफ खड़ा हूं जिन्हें मोदी जी बचाना चाहते हैं.

अरविंद केजरीवाल ने एफआईआर पर कल सोशल मीडिया में भी टिप्पणी की थी उन्होंने लिखा था, मोदी जी, आपने वाड्रा के खिलाफ एफआईआऱ नहीं की, सोनिया के खिलाफ एफआईआऱ नहीं की, किसी घोटाले में एफआईआऱ नहीं की, जिनका जिक्र कर कर के आप प्रधानमंत्री बने. सारी जांच एजेंसी आपके अंदर है सीबीआई, पुलिस, एसीबी. सबको आपने मेरे पीछे छोड़ रखा है. मुझ पर सीबीआई रेड की. कुछ नहीं मिला. अब आपकी एफआईआर का स्वागत है. मुझे ख़ुशी है आपने स्वीकार किया कि आपकी लड़ाई सीधे मुझसे है. अंत में केजरीवाल ने लिखा सरफ़रोशी की तमन्ना, अब हमारे दिल में है,देखना है ज़ोर कितना बाज़ुए कातिल में है.

गौरतलब है कि वाटर टैंकर घोटाला मामले में दो शिकायतें मिली एक शिकायत कपिल मिश्रा की तरफ से और दूसरी विजेन्द्र गुप्ता की तरफ से. शीला दीक्षित पर वाटर टैंकर घोटाला का आरोप लगा है तो केजरीवाल पर जांच रिपोर्ट दबाकर रखने का आरोप लगा है. अब एसीबी इस मामले की जांच कर रही है.

TOPPOPULARRECENT