Thursday , October 19 2017
Home / Crime / टोमैटो सॉस बनाने वाली कंपनी पर पुलिस का धागा

टोमैटो सॉस बनाने वाली कंपनी पर पुलिस का धागा

हैदराबाद 22 सितंबर: इन्सानी सेहत के लिए ख़तरनाक साबित होने वाले ख़राब टोमैटो सॉस तैयार करने वाले एक व्यक्ति को स्पेशल ऑपरेशन टीम ने गिरफ्तार कर लिया और कारख़ाने को बंद कर दिया।

इस कारखाने का असल मालिक गिरफ्तार व्यक्ति का पिता है। पिता और पुत्र जो राज्य बिहार से ताल्लुक़ रखते हैं यहां शहर में ख़तरनाक खाने की चीजें तैयार कर रहे थे। पुलिस आयुक्त श्री मिहेश मुरलीधर की ख़ुसूसी हिदायत पर, एसओटी ने कार्रवाई की। एसओटी के अनुसार मेड़पल्ली पुलिस सीमा में पुलिस ने बड़े पैमाने पर कार्रवाई करते हुए गोदाम और कारख़ानों को मोहरबंद कर दिया जो मां गायत्री फ़ूड इंटरप्राइजेज बोड उप्पल में कारख़ाना चला रहे थे।

पुलिस ने 24 वर्षीय भगवान सिंह को गिरफ्तार किया, जो उप्पल में रहता था। गिरफ्तार व्यक्ति के पिता स्वामी नाथ सिंह जो मफ़रूर बताया गया है दोनों बिहार के बताए गए हैं इन पिता और पुत्र ने मकान किराए पर हासिल किया और टोमैटो सॉस का कारख़ाना चला रहे थे।

उनके पास किसी भी सरकारी एजेंसी या फिर संस्था का कोई इजाज़तनामा नहीं था और यह लोग क़तई तौर पर खाद्य सुरक्षा स्टैंडर्ड अथॉरीटी ऑफ इंडिया (FSSAI) की ख़िलाफ़वरज़ी कर रहे थे और अपने कारख़ाने में तैयार किया टोमैटो सॉस को बेहद खतरनाक तरीके से पकाते हुए कम कीमत में फ़ास्ट फ़ूड सैंटरों और होटलों में स्पलाई कर रहे थे जो इन्सानी सेहत के लिए खतरनाक साबित हो रहा है। एसओटी आगे की तहक़ीक़ात कर रही है।

TOPPOPULARRECENT