Saturday , July 22 2017
Home / Entertainment / ट्यूबलाइट : सलमान ने डिस्ट्रिब्यूटर्स के नुकसान की भरपाई करने का किया फैसला, चुकायेंगे 55 करोड़ रुपये

ट्यूबलाइट : सलमान ने डिस्ट्रिब्यूटर्स के नुकसान की भरपाई करने का किया फैसला, चुकायेंगे 55 करोड़ रुपये

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान की फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर न चले, ऐसा काफी लंबे समय से नहीं हुआ था. लेकिन उनकी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ की कमाई ने सबको चौंका दिया है. इसके खराब प्रदर्शन से जितनी लोगों को निराशा हुई है उससे ज्‍यादा नुकसान डिस्ट्रिब्यूटर्स को हुआ है. लेकिन सलमान ने इन डिस्ट्रिब्यूटर्स के नुकसान की भरपाई करने का फैसला कर लिया है. खबरें है कि सलमान और उनके पिता सलीम खान ने डिस्ट्रिब्यूटर्स को लगभग 55 करोड़ रुपये चुकाने का फैसला किया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक डिस्ट्रिब्यूटर्स, सलीम और सलमान से मिलकर नुकसान पर चर्चा करेंगे और सलमान डिस्ट्रिब्यूटर्स को 55 करोड़ रुपये चुका सकते हैं.

‘ट्यूबलाइट’ को लेकर सबको बहुत सी उम्‍मीदें थी लेकिन फिल्‍म ने न सिर्फ समीक्षकों को निराश किया बल्कि आम लोगों को भी यह फिल्‍म लुभाने में नाकामयाब साबित हुई. सलमान खुद भी इस फिल्‍म की विफलता से परेशान हैं लेकिन उन्‍होंने आगे आकर डिस्ट्रिब्यूटर्स का ज्‍यादा नुकसान न उठाना पड़े इसलिए नुकसान की भरपाई करने का फैसला किया. सलमान ने ऐसा कदम उठाकर यकीनन इंडस्‍ट्री में मिसाल कायम की है. उनकी फिल्‍म भले की बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाई हो लेकिन लोगों के दिलों में जगह बनाने में वे वाकई कामयाब होंगे. कहा जा रहा है कि ‘ट्यूबलाइट’ से बितरकों को 60 से 75 करोड़ का घाटा है और सलमान की पैसों की वापसी के फैसले से कुछ बोझ कम होगा.

TOPPOPULARRECENT