Friday , June 23 2017
Home / International / ट्रंप का समर्थन करने पर महिला ने तोड़ दी 22 साल पुरानी शादी

ट्रंप का समर्थन करने पर महिला ने तोड़ दी 22 साल पुरानी शादी

वॉशिंगटन। उसनेअपनी 22 साल पुरानी शादी को तोड़ दिया क्योंकि उनके पति ने ट्रंप को वोट दिया था। यह मामला गेल मैककॉर्मिक का है। केलिफोर्निया से रिटायर प्रिजन गार्ड खुद को ‘समाजवाद की तरफ झुकी हुई डेमोक्रेट’ मानती हैं। वह बताती हैं कि पिछले साल उन्होंने अपने पति को दोस्तों के साथ फॉर्मल लंच में यह कहते हुए सुना था कि वह ट्रंप को वोट देने के बारे में सोच रहे हैं।

इसके बाद से ही वह अपने पति के साथ शादी को तोड़ने का मन बना चुकी थीं। उन्होंने कहा कि इस बात ने मुझे तोड़ दिया कि वह ट्रंप के लिए मतदान कर सकते हैं। 73 वर्षीय गेल ने कहा कि वह कंजर्वेटिव रिपब्लिकन को छोड़ने के बारे में विचार नहीं किया था। पति के विचारों से मैंने महसूस किया कि ट्रंप के लिए उनका सपोर्ट मेरे लिए धोखा था।
मुझे लगा मानो में खुद को बेवकूफ बना रही थी। मैंने महसूस किया कि मैं जीवन में उन चीजों को स्वीकार करने में कितना आगे निकल गई थी, जिन्हें मैं युवावस्था में कभी स्वीकार नहीं करती थी। राजनीतिक दलों और नेताओं को लेकर पति-पत्नी के बीच विरोध का यह कोई नया या पहला मामला नहीं है। इससे पहले ऐसा ही मामला भारत में भी हुआ है जिसमें महिला ने अपने पति से इसलिए तलाक ले लिया था क्योंकि वह मोदी का विरोध कर रहा था।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT