Saturday , October 21 2017
Home / International / ट्रंप के मुस्लिम विरोधी बयान पर जॉर्डन एयरलाइंस ने किया तंज, ऐड देकर कहा-ऑफर लो और घुम आओ पता नहीं कल क्या हो

ट्रंप के मुस्लिम विरोधी बयान पर जॉर्डन एयरलाइंस ने किया तंज, ऐड देकर कहा-ऑफर लो और घुम आओ पता नहीं कल क्या हो

डोनाल्ड ट्रंप

डोनाल्ड ट्रंप के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव जीतने को लेकर जॉर्डन की रॉयन जॉर्डन एयरलाइंस ने निशाना साधते हुए एक विज्ञापन दिया है। एयरलाइंस ने मंगलवार को दिए अपने इस विज्ञापन में मुस्लिमों को अमेरिका जाकर जल्द घुम आने की सलाह दी है। एयरलाइंस ने अपने विज्ञापन में कहा है “यूएस की यात्रा कर ले जब तक कि आपकी यात्रा की अनुमति बरकरार है!” विज्ञापन में लिखा है- “Just in case he wins…Travel to the US while you’re still allowed to.”

cwvuje8xeaemz1z

रॉयल एयरलाइंस जॉर्डन की सरकारी एविएशन कैरियर कंपनी है। एयरलाइंस ने अपने इस विज्ञापन में इकोनॉमी क्लास और क्राउन क्लास के टिकट का रेट भी जारी किया है। जॉर्डन से शिकागो तक की यात्रा के लिए विज्ञापन में उसने इकोनॉमी क्लास के टिकट की कीमत 650 जॉर्डनियन दीनार बताया है, वहीं क्राउन क्लास का रेट 2,800 जॉर्डनियन दीनार बताया है। उसी प्रकार से न्यूयॉर्क और डेट्रॉयट के लिए भी रेट जारी किया  है।

विज्ञापन के अनुसार इस दर पर टिकट 17 नवंबर 2016 तक खरीदा जा सकेगा। इस ऑफर पर 31 मार्च 2017 तक यात्रा किया जा सकता है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका में आने वाले मुस्लिमों पर बैन लगाने की बात कही थी। ट्रंप के इस बयान का पूरे अमेरिकी चुनाव में चर्चा रहा था। ट्रंप ने कहा था कि अमेरिका में मुस्लिमों की एंट्री पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगना चाहिए। यह तक जारी रहना चाहिए जब तक देश के प्रतिनिधियों को यह समझ में न आ जाए कि यह क्या हो रहा है। उससे पहले ट्रंप ने मस्जिदों को निगरानी में रखने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि मैं अमेरिका में सभी मुसलमानों के रहने पर डिबेट कराना चाहता हूं।

TOPPOPULARRECENT