Sunday , September 24 2017
Home / International / ट्रम्प और क्रूज बीवीयों पर टिप्पणियां

ट्रम्प और क्रूज बीवीयों पर टिप्पणियां

वाशिंगटन: रिपब्लिकन राष्ट्रपति उम्मीदवार स्थिति से नामांकन की दौड़ अब इस हद तक गिर गई कि डोनाल्ड ट्रम्प और क्रूज चुनावी अभियानों में अपने भाषणों के दौरान एक दूसरे की बीवीयों को भी नहीं बख्श रहे हैं जबकि अमेरिकी राजनीति में ऐसा ही होता है। टेक्सास वरिष्ठ क्रूज ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि मेरे साथ छेड़छाड़ करना आसान नहीं है या मेरी दुखती रग को अगर छेड़ा जाए तो मैं बहुत जल्दी गुस्सा नहीं आता लेकिन कोई मेरी बीवी और मेरे बच्चों को नीचा दिखाने की कोशिश करे तो यह बात असहनीय है।

उन्होंने ट्रम्प को कायर कहा। याद रहे कि कुछ दिन‌ पहले ही ट्रम्प ने क्रूज बीवी और बच्चों पर तिकड़ी ज्ञापन किए थे जिसने क्रूज को नाराज कर दिया था। ट्रम्प ने ट्विटर पर एक छवि भी पोस्ट की थी जहां वह अपनी पत्नी मिलान जो पिछले मॉडल हैं, का क्रूज बीवी तुलना करते हुए लिखा कि ” तस्वीर एक हजार शब्दों का विकल्प है। ” क्रूज ने जवाब लिखा कि महिलाओं को निशाना मत बनाओ।

तुम्हारी पत्नी सुंदर है लेकिन हीदी (क्रूज की पत्नी) मेरा जीवन है। इस किस्सा दरअसल उस समय शुरू हुआ जब एक सुपर राजनीतिक मामलों की समिति ने जो क्रूज के लिए अभियान चलाती है, एक विज्ञापन प्रकाशित करवाया था जो ट्रम्प बीवी मिलान की उर्यां तस्वीर प्रकाशित की गई थी।

TOPPOPULARRECENT