Monday , April 24 2017
Home / Entertainment / ‘ट्रम्प के मुस्लिम देशो पर प्रतिबन्ध के निर्णय ने मुझे परेशान किया है’ : प्रियका चोपड़ा

‘ट्रम्प के मुस्लिम देशो पर प्रतिबन्ध के निर्णय ने मुझे परेशान किया है’ : प्रियका चोपड़ा

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ के बाद, आज प्रियंका चोपड़ा ने ट्रम्प के मुस्लिम देशो पर प्रतिबन्ध के निर्णय की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा की ट्रम्प के इस निर्णय से वो बहुत परेशान हुई हैं । गौरतलब है की प्रियंका से पहले हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता, जेनिफर लॉरेंस, जॉन लेजेंड , एश्टन कुटचर ने भी ट्रम्प के इस निर्णय की कड़ी निंदा की है ।

ट्रैम्प ने पिछले शुक्रवार एक कार्यकारी आदेश पर हस्ताक्षर किये थे जिसके साथ उन्होंने 7 मुस्लिम देशो के नागरिको पर अमेरिका मे प्रवेश करने पर प्रतिबन्ध लगा दिया है। यह प्रतिबन्ध ईरान, इराक, लीबिया, सोमालिया, सूडान, सीरिया और यमन के नागरिको पर लगाया गया था ।

अपने एक भावुक लिंकेडीन ब्लॉग मे ३४ वर्षीय अभिनेत्री जो यूनिसेफ की “सदभावना राजदूत” भी है उन्होंने लिखा,” एक ग्लोबल नागरिक के रूप मे मैं इस फैसले से बहुत बुरी तरह प्रभावित हुई हूँ । इन सातो प्रतिबंधित देशो में यूनिसेफ बच्चो के लिए बहुत सारे काम कर रहा था, क्योंकि इन देशो मे बच्चे सबसे ज़्यादा प्रभावित हुए हैं। ”

चोपड़ा ने कहा की, ट्रम्प के इस निर्णय के बाद लोगो में जो भी “गुस्सा ,बेबसी और निराशा” फ़ैल गयी है वो उचित है। उन्होंने लोगो को इस निर्णय के खिलाफ खड़े होने के लिए प्ररित भी किया ।

” आइये हम सब मिलकर इस निर्णय के खिलाफ अपनी आवाज़ और ज़ोरो से उठाये ताकि इस दुनिया में धर्म के नाम पर बच्चो के खिलाफ भेदभाव न किया जाये और राजनितिक फैसलो का ख़मयाज़ा उन्हें न भुगतना पड़े”, कुआंटिको की अभिनेत्री ने कहा।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT