Monday , May 22 2017
Home / Islami Duniya / ट्रम्प के मुस्लिम विरोधी क़दम पर अलब्राइट ने दिया इस्लाम क़ुबूल करने का चैलेंज

ट्रम्प के मुस्लिम विरोधी क़दम पर अलब्राइट ने दिया इस्लाम क़ुबूल करने का चैलेंज

वाशिंगटन: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के साथ विदेश मंत्री के पद पर रहने वाली प्रमुख अमेरिकी राजनेता मेडलिन अलब्राईट ने नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनलड ट्रम्प से मुस्लिम नागरिकों के अमेरिका में दाखले की पाबंदी के खिलाफ अनोखा विरोध किया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अल अरबिया डॉट नेट के अनुसार उन्होंने डोनाल्ड ट्रम्प से कहा है कि वह कुछ मुस्लिम और अरब देशों के निवासियों के 120 दिन तक अमेरिका में दाखले पर प्रतिबंध के फैसले को स्वीकार नहीं करतीं। अगर ट्रम्प मुसलमानों पर प्रतिबंध के फैसले पर डटे रहते हैं तो वह खुद को मुसलमान रजिस्टर करा लेंगी।

माइक्रो ब्लॉगिंग वेब साईट ‘ट्विटर’ पर पोस्ट में मेडलिन अलब्राईट ने कहा कि मेरी प्रशिक्षण कैथोलिक ईसाई के रूप में हुई है। बाद में मैं अस्क़फ़ चर्च के साथ जुड़ गई। मुझे पता चला कि मेरा पारिवारिक पृष्ठभूमि यहूदी है और आज में शरणार्थियों के साथ एकजुटता के लिए खुद को मुसलमान के रूप में रजिस्टर करने की तैयारी कर रही हूं। ‘

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट में में अमेरिकी स्वतंत्रता के प्रतिमा की तस्वीर पोस्ट की और उसके नीचे लिखा कि अमेरिका के दरवाजे आज भी सभी धर्मों और मानव जातियों के लिए खुले हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT