Saturday , August 19 2017
Home / World / ट्रम्प के राष्ट्रपति अभियान ताजा झटके: अधिक दो महिलाओं का यौन उत्पीड़न का आरोप

ट्रम्प के राष्ट्रपति अभियान ताजा झटके: अधिक दो महिलाओं का यौन उत्पीड़न का आरोप

वाशिंगटन: अमेरिका में रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प पहले प्रभावित राष्ट्रपति अभियान अधिक समस्याओं का सामना करना पड़ा जबकि दो और महिलाओं ने उनके अभद्र व्यवहार की शिकायत की है और आरोप लगाया कि उन्होंने यौन उत्पीड़न किया था ..और उन्होंने इन महिलाओं के साथ दस्त दराज़ी की थी। रिपब्लिकन उम्मीदवार ने हालांकि इन आरोपों को झूठ करार दिया है और कहा कि यह उनके खिलाफ मीडिया की योजना है। ट्रम्प पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने वाली महिलाओं की सूची में वृद्धि करते हुए एक रियाल्टी टीवी शो की सह ग्रीष्मकालीन कृोस ने आरोप लगाया कि डोनाल्ड ट्रम्प ने 2007 में उसके साथ अनुचित यौन व्यवहार किया था और इसके साथ दस्त दराज़ी की थी।

ट्रम्प ने नॉर्थ कैरोलिना साग बोरो में कल रात एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यह सब झूठ ‘झूठ और झूठ है। ट्रम्प के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों न्यूयॉर्क टाइम्स और अन्य मीडिया संस्थानों में लगाए गए हैं। ट्रम्प ने जेसिका लीड्स नामक एक महिला पर भी आलोचना की जिसने न्यूयॉर्क टाइम्स से कहा कि ट्रम्प उसके साथ दस्त दराज़ी की थी और उसे चूमा था जब वह 1980 के दशक में एक विमान में साथ यात्रा कर रहे थे।

ट्रम्प ने कहा कि उनकी बात पर विश्वास किया जाना चाहिए कि जेसिका उनकी पहली पसंद नहीं हो सकती। लॉस एंजिल्स में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कृोस ने आरोप लगाया कि उनके साथ दस्त दराज़ी घटना उस समय घटी जब वह रियाल्टो टीवी शो The Apprentice से बाहर हो गई थीं और वे अपने गोल्फ कोर्स में काम के लिए तुरुप का उल्लेख हुई थीं। कृोस ने आरोप लगाया कि प्रारंभिक बैठक में ट्रम्प ने उन्हें चूमा था और बाद में जब ट्रम्प लॉस एंजिल्स आए तो उन्होंने कृोस से बेवर्ली हिल्स के एक होटल में मिलने को कहा था। उन्होंने यह भी सवाल किया कि वह क़ाना कहाँ करना पसंद करेंगी? । कृोस ने दावा किया कि उसी समय ट्रम्प ने उनकी दिशा सेक्स प्रगति की थी और उनके साथ दस्त दराज़ी की थी।

हालांकि कृोस के एक करीबी रिश्तेदार जान बेरी ने आरोप लगाया कि कृोस संवाददाता सम्मेलन सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की कोशिश है और इतने लंबे समय तक उन्होंने ट्रम्प के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया था बल्कि उनकी प्रशंसा करती रही थीं। कल प्रकाशित एक रिपोर्ट में क्रिस्टीन एंडरसन ने वाशिंगटन पोस्ट से कहा था कि ट्रम्प ने 1990 के दशक में उनके साथ दस्त दराज़ी की थी। यह घटना न्यूयॉर्क के एक स्थान पर हुई थी। ट्रम्प ने नॉर्थ कैरोलिना घटना का जिक्र करते हुए कहा कि कोई शो से बाहर आया था। वह इस समय एक क्लब में अकेले बैठे थे। वे आमतौर पर अकेले नहीं बैठते। हालांकि वाशिंगटन पोस्ट का कहना है कि खुद एंडरसन ने भी यह नहीं कहा कि ट्रम्प अकेले थे।

ट्रम्प ने कृोस के आरोपों का भी हवाला दिया और कहा कि उन्हें याद है कि मिस कृोस एक टीवी शो में प्रतिस्पर्धा कर रही थीं। बहुत स्पष्ट है कि उन्होंने किशोरी से एक होटल में मुलाकात नहीं की थी और न ही उनके साथ कोई अनुचित व्यवहार किया था। उन्होंने कहा कि वह ऐसे व्यक्ति नहीं है और न ही जीवन में उनका ऐसा कोई रवैया है। दरअसल मिस कृोस ने मदद के लिए उनसे कई बार संपर्क किया था। अपने कार्यालय ईमेल रवाना किए थे और इच्छा थी कि वह कैलिफोर्निया में उन्हें एक रेस्तरां में मुलाकात। गौरतलब है कि ट्रम्प के खिलाफ हालिया अर्सा में इस तरह के आरोपों में तेजी आ गई है। इससे पहले कम से कम पांच महिलाओं ने ट्रम्प के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे।

TOPPOPULARRECENT