Wednesday , October 18 2017
Home / District News / ट्रांस्को ओहदा दारों की कारकर्दगी पर नाराज़गी

ट्रांस्को ओहदा दारों की कारकर्दगी पर नाराज़गी

* निज़ामाबाद में जिज्ली संबधित मस्लों का जायज़ा, राजय मंत्री सुदर्शन रेड्डी का बयान‌

* निज़ामाबाद में जिज्ली संबधित मस्लों का जायज़ा, राजय मंत्री सुदर्शन रेड्डी का बयान‌
निज़ामाबाद: (सियासत न्यूज़) लोगों के मस्लों को हल करने की ग़रज़ से राजय सरकार‌ की तरफ‌ से परिचित प्रजा पथम, रईतो चैतन्या यात्रा की तरह किसानों के मस्लों के हल के लिए भारी‍ ओर मुतवस्सित आबपाशी मंत्री मिस्टर पी सुदर्शन रेड्डी ने सब स्टेशन डाटा( सब स्टेशन कारिख) जून के पहले सप्ताह‌ में करने का इरादा ज़ाहिर किया ।

मिस्टर सुदर्शन रेड्डी कल ट्रांस्को सी एम डी नरसिम्हा रेड्डी , सी ई अशोक , ज़िला कलेक्टर मिस्टर डी विरह प्रसाद, एस ई ट्रांस्को रामा कृष्णा के साथ ज़िला के बिज्ली सम्बधित मस्लों का जायज़ा लिया और बिज्लि कार्यलय के ओफिसरों की कारकर्दगी पर नाराज़गी ज़ाहिर की।

ज़िला में बिलों के अदा ना करने पर जुर्माना लगाया जा रहा है बिजलि देने में बेपरवाही बरती गई तो इस के ख़िलाफ़ कार्रवाई करनी चाहीए कहते हुए महकमा ट्रांस्को के ओहदेदारों से सवाल किया ।

जय ए एन ओ, जे ई और ए ई जिस मुक़ाम पर काम कर रहे हैं इन मुक़ामात पर रहना ज़रूरी है क्योंकि मुस्तक़र पर ना रहने की वजह से लोगों को मुश्किलात पेश आरही हैं और इस सिलसिले में हमेशा लोगों की शिकायतें मिल‌ रही हैं । राजय सरकार किसानों को को नज़र में रखते हुए जिन जगहों पर प्रोजेक्ट की तामीर ना मुम्किन है उन जगहों पर सालाना 5 हज़ार करोड़ रुपया ख़र्च करते हुए बिजली कि सहुलते दे रहि है ।इस लिए ट्रांस्को के इंजिनियर‌ इस मसले पर ग़ौर करते हुए काम किया गया तो बेहतर होगा।

महिकमा ट्रांस्को के मुलाजिमों की तनख़्वाह दुसरे महकमों से ज़्यादा है इस लिये इस मसले पर ग़ौर करें तो बेहतर होगा। मिस्टर पी सुदर्शन रेड्डी ने ज़िला में मौजूदा बिजली संबधित मस्लों के हल के लिए जून के पहले सप्ते से ज़िला में मौजूदा 244 सब स्टेशनों का दौरा करते हुए यहां के मस्लों से वाक़फ़ीयत हासिल करने का इरादा ज़ाहिर किया ताकि किसान और ओहदेदार के मस्लों के हल के इलावा उन की कारकर्दगी का जायज़ा लिया जाएगा और समस्याएं पाइ जाने पर उसे दूर करने के लिए किए जाने वाले इक़दामात किए जा सके ।

मिस्टर सुदर्शन रेड्डी ने मिटींग‌ के दौरान चंद ओफिसरो के फ़ोन पर बातचीत करने पर नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए कहा कि
ओफिसर मिटींग‌ का लिहाज़ रखते हुए काम करें तो बेहतर होगा। आम मिटींगों में इस तरह की हरकतें मुनासिब नहीं है जगराइन पल्लि से ताल्लुक़ रखने वाले श्री निवास गौड़ नामी किसान ने इस मौके पर ट्रांस्को सी एम डी को याददाश्त पेश करते हुए कहा कि बिज्ली ट्रांसफ़ारमर ख़राब होने पर उस की दरूस्तगी के लिए 25 हज़ार रिश्वत का मुतालिबा किया जा रहा है कहते हुए लिखित‌ शिकायत की।

TOPPOPULARRECENT