Tuesday , October 24 2017
Home / Uttar Pradesh / ट्रेन में 84 स्कूली लड़कियों से छेड़छाड़, टीचर से मारपीट

ट्रेन में 84 स्कूली लड़कियों से छेड़छाड़, टीचर से मारपीट

कार्मेल स्कूल की 84 तालेबात के साथ सनीचर की रात गंगा-दामोदर एक्सप्रेस में कुछ लड़कों ने छेडख़ानी की। जब एक असातिज़ा ने मुखालिफत किया तो लड़कों ने उनकी पिटाई कर दी। ये तालेबा पटना के दीघाघाट में मौसमियात बेदारी मुहिम के तहत मुनक्कीद पै

कार्मेल स्कूल की 84 तालेबात के साथ सनीचर की रात गंगा-दामोदर एक्सप्रेस में कुछ लड़कों ने छेडख़ानी की। जब एक असातिज़ा ने मुखालिफत किया तो लड़कों ने उनकी पिटाई कर दी। ये तालेबा पटना के दीघाघाट में मौसमियात बेदारी मुहिम के तहत मुनक्कीद पैरोमित्रा कैंप में हिस्सा लेने गई थीं।

सनीचर को वापसी के दौरान कार्मेल धनबाद की 34 तालेबा का रिजर्वेशन एस-1 कोच में जबकि कार्मेल डिगवाडीह की 50 तालेबा का रिजर्वेशन बी-1 बोगी में था। वे जब स्टेशन पहुंचीं तो उनके बर्थ पर कुछ लड़के कब्जा जमाए बैठे थे। तालेबा ने आरपीएफ के इंस्पेक्टर से शिकायत की, मगर उन्होंने कोई मदद नहीं की। जब तालेबाओं ने उन्हें हटने के लिए कहा तो छेड़छाड़ शुरू कर दी। मगर बर्थ नहीं छोड़ा। टीम में शामिल असातिज़ा ने मुखालिफत किया तो उन पर भी हमला कर दिया।

बदतमीजी पर उतरे

ट्रेन खुलने पर तालेबाओं ने लड़कों से बर्थ से हटने का दरख्वास्त किया। इसपर वे बदतमीजी पर उतर आए। फब्तियां कसने लगे। तालेबात का कहना है कि लड़के रेलवे बहाली की इम्तेहान में शामिल होने जा रहे थे।

ट्रेन जहां भी रुकती, और लड़के सवार हो जाते। तालेबात किसी तरह खड़ी रहीं। कोडरमा में ज्यादातर लड़के ट्रेन से उतर गए। तब जाकर तालेबा अपनी बर्थ पर बैठ सकीं।

TOPPOPULARRECENT