Wednesday , August 16 2017
Home / AP/Telangana / ट्रेन हादसात में चार हलाक

ट्रेन हादसात में चार हलाक

हैदराबाद 04 अगस्त: शहर में पेश आए मुख़्तलिफ़ ट्रेन हादसात में चार लोग हलाक हो गए। रेलवे पुलिस नामपल्ली के मुताबिक़ बोराबंडा और हाईटेक सिटी के बीच रेलवे लाईन पर पेश आए ट्रेन हादसे में 20 साला मुईद असलम और इस का सूपरवाइज़र 31 साला देवेंद्र महातो ट्रेन की ज़द में आकर हलाक हो गए। रेलवे पुलिस हैडकांस्टेबल मुहम्मद बशीर के मुताबिक़ ये दोनों मग़रिबी बंगाल रियासत के मुतवत्तिन थे जो गाइतरीनगर कोकटपल्ली के साकिनान बताए गए हैं।

पिछ्ले रोज़ सेल फ़ोन की मुरम्मत की ग़रज़ से ये दोनों पटरियों को उबूर करते हुए दुकान जाने की कोशिश में थे। जबकि दूसरा हादसा जो रेलवे पुलिस नामपल्ली हुदूद में पेश आया। 80 साला गंगा जो पेशे से रिटायर्ड पोस्ट मास्टर था। अनंतपूर का मुतवत्तिन बताया गया है। ये अपनी बेटी से मुलाक़ात के लिए अनंतपूर से हैदराबाद आया था और वापसी के दौरान चलती ट्रेन से गिरकर हलाक हो गया।

ये हादसा हफ़ीज़पेट और चंदनगर रेलवे लाईन के बीच पेश आया। रेलवे पुलिस काच्चिगुड़ा के मुताबिक़ 48 साला मुहम्मद एसी जो पेशे से ख़ानगी मुलाज़िम था। बन्डलागुड़ा के इलाके का साकिन बताया गया है। ये शख़्स याक़ूतपूरा और उप्पूगुड़ा के बीच रेलवे लाईन को उबूर करने के दौरान पेश आए ट्रेन हादसे में हलाक हो गए रेलवे पुलिस मसरूफ़ है।

TOPPOPULARRECENT