Tuesday , August 22 2017
Home / India / ट्रोल पर भड़के अनुराग कश्यप कहा, मोदी सर कमाल के लोगों को आप फॉलो करते हैं

ट्रोल पर भड़के अनुराग कश्यप कहा, मोदी सर कमाल के लोगों को आप फॉलो करते हैं

अनुराग कश्यप को किसी भी मंच में अपनी बात बेबाकी से कहने के लिए जाना जाता है, फिर चाहे ट्वीटर हो या कोई उनकी बनाई हुई कोई फिल्म। इस बार भी अनुराग कश्यप इन्हीं वजहों से सुर्खियों में है। हाल ही मेहबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी जिसके बाद लोगों को घेरने की वजह से जायरा को माफी मांगनी पड़ी थी। अनुराग कश्यप ने इसी मामले को लेकर एक साथ कई ट्वीट कर ट्रोल को निशाने पर लेना शुरु किया।  और इशारो इशारों में ट्रोल सस्कृति को बढ़ावा देने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहरा दिया।

अनुराग कश्यप ने पहले ट्वीट में किया जिसमें हॉलीवुड अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप का जिक्र करते हुए कहा बॉलीवुड को उनके जैसी हिम्मत दिखाने की जरुरत है।। हाल ही मेरिल ने एक समारोह में डोनाल्ड ट्रंप की जमकर आलोचना की थी। उनकी स्पीच काफी चर्चा का विषय बनी थी।

इस ट्वीट पर तंज कसते हुए  एक यूजर ने जायरा मामले  में अावाज उठाने को कहा। अनुराग कश्यप , करन जौहर  और आमिर खान के लिए अच्छा मौका है। जिस पर अनुराग कश्यप ने उसका फौरन जवाब देते हुए कहा कि वह लोग जो जायरा को माफी के लिए दबाव बना रहे हैं वो भी तुम्हारे ही जैसे हैं।मैं जितनी तुम्हारी निंदा करता हूं उतनी ही उनकी भी।

अनुराग ने फिर अगला ट्वीट किया कि पूरी ट्रोल आर्मी बाहर आ गई है। नरेंद्र मोदी सर कमाल के लोगों को आप फॉलो करते हैं देश का गर्व। क्या आप इन लोगों की प्राइवेट में क्लास लेते हो क्या?

फिर उन्होंने अगला ट्वीट में कहा कि आज खाने की टेबल पर नरेंद्र मोदी के सारे वोटर्स बैठ कर सोच रहे होगे कि उन्होंने कितनी बड़ी गलती कर दी है।

अनुराग यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि मेरे नए साल का संकल्प भक्त मुझे जितना ट्रोल करेंगे। मैं उनके बॉस को ट्रोल करुंगा।आओ ट्रोल ट्रोल खेलते हैं।

अनुराग कश्यप ने जिस ट्वीटर यूजर को निशाने पर लिया था। वह ट्वीटर हैंडल नरेंद्र मोदी का सर्मथक  माना जाता है। नरेंद्र मोदी का वैरीफाईड अकाउंट @ Bhak_Salaको फॉलो करता है।

 

TOPPOPULARRECENT