Sunday , June 25 2017
Home / Social Media / ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर अभिजीत हैरानी जताते हुए कहा, इसमें अरुंधती का हाथ

ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर अभिजीत हैरानी जताते हुए कहा, इसमें अरुंधती का हाथ

मुंबई : एक विवादित ट्वीट के बाद गायक अभिजीत भट्टाचार्य का ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. ट्विटर के इस कदम से एक नया विवाद उठ गया है. वहीं अभिजीत फिलहाल यूरोप में हैं और इस घटना पर हैरानी जताते हुए कहा इसकी वजह हैं अरुंधती राय. वहीं JNU का ग्रुप भी इस मामले में उनके साथ मिला हुआ है.

गौरतलब है कि अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद परेश रावल ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है. इसमें उन्होंने लिखा था कि पत्थरबाजों को नहीं, अरुंधती राय को जीप से बांधो. बताया जा रहा है कि परेश रावल की टिप्पणी से पहले कुछ पाकिस्तानी चैनलों पर यह खबर आई कि कश्मीरी युवक को जीप पर बांधने की घटना के बाद अरुंधती राय कश्मीर गई थीं और वहां उन्होंने पाकिस्तान के समर्थन में बयान दिया. जबकि अरुंधती का कहना है कि वह इस बीच कभी कश्मीर गई ही नहीं.

गौरतलब है कि अरुंधती कश्मीर और नक्सलवाद जैसे मुद्दों पर विचारों को लेकर कई बार चर्चा में रही हैं. वहीं परेश के ट्वीट पर उनका कहना था कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके बारे में लोग क्या कहते हैं. बता दें कि लेखिका अरुंधती राय को बुकर प्राइज मिल चुका है और वह नर्मदा बचाओ आंदोलन का हिस्सा भी हैं.

इस टिप्पणी के बाद अभिजीत का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक होना सोनू निगम को रास नहीं आया. उन्होंने लिखा, ‘क्या वाकई उन्होंने अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया? क्यों? ऐसी हालत में इससे भी बदतर गाली-गलौच, धमकियों और कट्टरवाद के लिए 90 फीसदी ट्विटर अकाउंट बंद होने चाहिए. देखें सोनू का ट्वीट

Top Stories

TOPPOPULARRECENT