Thursday , September 21 2017
Home / Khaas Khabar / डबल इंजन लगाकर उत्तराखंड को तेजी से सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाना है: नरेंद्र मोदी

डबल इंजन लगाकर उत्तराखंड को तेजी से सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाना है: नरेंद्र मोदी

देहरादून: उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव का बिगुल बजाते हुए आज कांग्रेस सरकार पर राज्य को बर्बाद करने का आरोप लगाया और राज्य के समग्र विकास के लिए आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वोट देने की अपील की. श्री मोदी ने यहां परेड ग्राउंड मैदान में चारधामो को जोड़ने के लिए ‘ऑल वैदर सड़क प्रोजेक्ट’ का शिलान्यास करने के बाद एक रैली को संबोधित करते हुए खुद को उत्तराखंड का आभारी बताया और कहा कि इस राज्य को सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के लिए उन्हें देवी देवताओं की धरती के लोगों का आशीर्वाद चाहिए.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि केंद्र की अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के कार्यकाल में उत्तराखंड राज्य की स्थापना हुई थी लेकिन यहां की कांग्रेस सरकार ने राज्य को बर्बाद कर दिया है. उसे परेशानियों से बाहर निकालने की जिम्मेदारी अब हमारी है.
उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को खाई में धकेल दिया गया है. इसे बर्बाद कर दिया गया है. राज्य को मुश्किल से बाहर निकालने के लिए डबल इंजन की जरूरत है. एक इंजन दिल्ली में लगा हुआ है और अब दूसरा इंजन उत्तराखंड में लगाकर तेजी से आगे बढ़ाना है और यह सबसे अच्छा राज्य बनाना है. उत्तराखंड में तबाही के दौरान स्कूटर में एक साथ 35 लीटर तेल भराने जैसे बिल जमा किए जाने से संबंधित भ्रष्टाचार के खुलासे के संदर्भ में श्री मोदी ने कहा , उत्तराखंड में स्कूटर भी पैसा खाता है. स्कूटर भी सरकारी फण्ड की चोरी कर रहा है. देवी देवताओं की भूमि बहादुर सपूतों की जमीन है, उसे भ्रष्टाचार से मुक्त कराना है और इसके लिए मुझे यहां की जनता का आशीर्वाद चाहिए.

TOPPOPULARRECENT