Saturday , August 19 2017
Home / Delhi News / डिजिटल इंडिया के आड़ में देश को रावण की लंका बनाने पर तुले मोदी: कप्तान सिंह सोलंकी

डिजिटल इंडिया के आड़ में देश को रावण की लंका बनाने पर तुले मोदी: कप्तान सिंह सोलंकी

इंटरनशनल योग डे पर फरीदाबाद में पांच दिवसीय योग शिविर का आगाज शुक्रवार से हो गया। सेक्टर-12 के हुडा मैदान पर पहले ही दिन 30 हजार से ज्यादा लोगों ने स्वामी रामदेव के साथ योग किया। हरियाणा के राज्यपाल प्रोफेसर कप्तान सिंह सोलंकी ने शिविर की शुरुआत करते हुए कहा कि हमारा जन्म इंसान के रूप में होता है, लेकिन इंसान बनने के लिए योग के साथ जुड़ना बहुत जरूरी है। और जो इसके साथ नहीं जुड़ता वो इंसान होते हुए भी राक्षस होता है। उन्होंने कहा कि हरियाणा को हरि की भूमि कहा जाता है।  Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये
हरियाणा पर साधु संतो की बड़ी कृपा है। पूरे देश में आज इस प्रदेश ने अपनी अलग पहचान कायम की है।  मंच पर भाषण देते हुए राज्यपाल ने स्मार्ट सिटी बनाने की तैयारी करने वालों पर निशाना साध दिया और कहा कि प्रधानमंत्री देश में स्मार्ट सिटी बनाने का एलान कर रहे हैं, लेकिन अगर आदमी स्मार्ट नहीं बन पाया  तो इसका क्या मतलब रह जाएगा।
देश को डिजिटल और स्मार्ट सिटी बनाते-बनाते कहीं देश रावण की लंका न बन जाए। राम की अयोध्या बनाने ध्यान दे तो बेहतर होगा। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री कहते हैं कि अगर आप एक कदम चलते हैं तो पूरा देश 125 करोड़ कदम आगे बढ़ेगा। लेकिन देश की सबसे बड़ी दिक्कत है कि हम लोग एक साथ संगठित होकर नहीं चलते। देश तब आगे बढ़ेगा जब हम एक साथ एक ही दिशा में कदम बढ़ाएंगे।

TOPPOPULARRECENT