Sunday , October 22 2017
Home / Delhi News / डीएलएफ चेयरमैन की बेटी रेनुका तलवार ने खरीदा 435 करोड़ रुपये का बंगला

डीएलएफ चेयरमैन की बेटी रेनुका तलवार ने खरीदा 435 करोड़ रुपये का बंगला

नई दिल्‍ली। DLF के चेयरमैन केपी सिंह की बेटी रेणुका तलवार ने दिल्‍ली के लुटियंस जोन में पृथ्‍वीराज रोड पर एक बंगला खरीदा है। उस बंगले की कीमत जानकर आप सन्‍न रह जाएंगे। जी हां 4,925 स्क्वेयर मीटर के प्लॉट पर बना इस बंगले की कीमत है 435 करोड़ रुपए। बंगले का टोटल बिल्ट-अप एरिया लगभग 1,189 स्क्वेयर फुट है। प्रॉपर्टी के मामलों में जानकारों का कहना है कि यह अबतक की सबसे बड़ी प्रॉपर्टी डील है।

अंग्रेजी अखबार ‘टाइम्‍स ऑफ इंडिया’ की खबर के मुताबिक यह बंगला रियल स्टेट डेवलपर TDI Infracorp के मैनेजिंग डायरेक्टर कमल तनेजा ने बेचा है। बंगले को 8.8 लाख रुपए प्रति वर्ग मीटर के हिसाब से बेचा गया है। वर्तमान सर्किल रेट के हिसाब से बंगले की कीमत 383 करोड़ रुपए है। पृथ्वीराज रोड इलाके में आखिरी सबसे बड़ी प्रॉपर्टी डील 173 करोड़ रुपए की हुई थी। सितंबर 2015 में शाही एक्सपोर्ट के मालिक हरीश अहूजा ने 2650 वर्ग मीटर के प्लॉट में 836 वर्ग मीटर में बना बंगला था, जिसे 6.53 लाख रुपए प्रति वर्ग मीटर के हिसाब से खरीदा गया था।

रेनुका तलवार के पति जीएस तलवार डीएलएफ में नॉन-एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। उनके अरबपति पिता केपी सिंह के पास लुटियंस दिल्ली में डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर पहले से दो बंगले हैं। रेनुका को बंगला बेचने वाले कमल तनेजा ने इस बारे में कोई भी कमेंट करने से इंकार कर दिया।

TOPPOPULARRECENT