Sunday , October 22 2017
Home / Crime / डीयू की तालेबा ने वज़ीर पर लगाया छेडछाड का इल्ज़ाम

डीयू की तालेबा ने वज़ीर पर लगाया छेडछाड का इल्ज़ाम

उत्तराखंड में रूलिंग पार्टी के एक कैबिनेट मिनिस्टर की शर्म से झुका देने वाली हकरत ने खादी पर बुदनुमा दाग लगा दिया है। मेरठ की एक लड़की ने वज़ीर पर नौकरी देने के बहाने से छेडछाड करने का संगीन इल्ज़ाम लगाया है। तालेबा ने दिल्ली के जुनू

उत्तराखंड में रूलिंग पार्टी के एक कैबिनेट मिनिस्टर की शर्म से झुका देने वाली हकरत ने खादी पर बुदनुमा दाग लगा दिया है। मेरठ की एक लड़की ने वज़ीर पर नौकरी देने के बहाने से छेडछाड करने का संगीन इल्ज़ाम लगाया है। तालेबा ने दिल्ली के जुनूबी ज़िला पुलिस में छेडछाड की शिकायत की है।

हालांकि पीर की देर शाम तक इस मामले में काई एफआईआर दर्ज नहीं की गई थी जबकि एक सीनीयर पुलिस आफीसर ने शिकायत मिलने की तस्दीक की है। मुतास्सिरा मेरठ की रहने वाली है और दिल्ली के यूनिवर्सिटी से लॉ की स्टूडेंट है। पुलिस ने इस मामले की छानबीन में जुटी है खाती पाए जाने पर वज़ीर की गिरफ्तारी हो सकती है।

पुलिस से हासिल हुई मालूमात के मुताबिक ये मामला पिछले साल सिंतबर का है। पुलिस ने बताया कि 30 साल की मुतास्सिरा लड़की मेरठ की रहने वाली है तथा वह पहले से वज़ीर को जानती है। पुलिस के मुताबिक लड़की ने बताया कि वह 2003 में वह वज़ीर से ग्रीन पार्क वाकेय् एक घर में मिलने गई थी।

मुतास्सिरा ने बताया कि वज़ीर ने उन्हेें नौकरी दिलवाने के बहाने यहां बुलाया था। लड़की ने इल्ज़ाम लगाया कि जब वज़ीर से मिलने गई तो वज़ीर ने उसके साथ छेडछाड की। मुतास्सिरा लड़की ने बताया कि वज़ीर ने नौकरी दिलवाने के लिए अपनी और भी कुछ खाहिश रखें। इस वाकिया के बाद लड़की काफी डर गई थी।

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही क्योंकि मुतास्सिरा ने छह महीने बाद शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक पुख्ता सुबूत मिलने के बाद ही वज़ीर के खिलाफ कार्रवाई मुम्किन होगी।

TOPPOPULARRECENT