Saturday , August 19 2017
Home / Bihar News / डीलर से मुजरिमों ने मांगा तेल, नहीं मिला तो मुंह में मार दी गोली

डीलर से मुजरिमों ने मांगा तेल, नहीं मिला तो मुंह में मार दी गोली

भागलपुर : नाथनगर के सिपाही ट्रेनिंग स्कूल के गेट पर मुजरिमों ने मंगल शाम पीडीएस के डीलर अनिल साह को गोलियों से भून डाला। अनिल भागलपुर में एमओ से मिल कर स्कूटी से अपने घर महाशय ड्योढ़ी लौट रहे थे। इसी दौरान घात लगाए मुजरिमों ने उन्हें मुंह और कान में सटाकर गोली मार दी। अहले खाना अनिल को मायागंज अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मरे हुए का एलान कर दिया। अनिल रत्तीपुर बैरिया गांव में पीडीएस दुकान चलाते थे। जाए हादसा के पास जोनल आईजी का ऑफिस और सीटीएस के प्रिंसिपल डीएसपी का रिहाईशगाह है। मुजरिमों ने हिम्मत का नज़ारा दिया और वाकिया को अंजाम देकर सीसीएस के बगल वाले रास्ते से पैदल ही भाग निकले।

क्या है मामला

डीलर की छोटी बेटी हिना ने बताया कि मंगल की सुबह पापा अनाज और तेल लोगों में बांट रहे थे, उसी वक्त एक छोटा कद का नौजवान आया और जबरन तेल की मांग करने लगा। इसे लेकर उसकी पापा से बहस हुई। मम्मी ने बीच-बचाव किया तो उसने कहा कि दीरो जैबें बताय देबो। उस लड़के का नाम भी पापा ने कूपन पर लिख रखा था लेकिन पता नहीं चल रहा है कि वह कौन सा नाम था।

डीलर की जेब से दर्जनों कूपन बरामद

डीलर की जेब से अहले खाना ने दर्जनों राशन तकसीम कूपन को निकाल कर देखा कि किन-किन लोगों के नाम कूपन हैं। अहले खाना का इलज़ाम है कि एक छोटे कद के नौजवान ने क़त्ल की है। हमलावरों की तादाद दो थी। पैदल घर जा रहे अनिल को पीछे से पकड़ कर मुंह में सटा कर गोली मारी गई है। यही वजह है कि गिरते ही उनकी मौत हो गई।

 

TOPPOPULARRECENT