Sunday , August 20 2017
Home / AP/Telangana / डॉ शशी कुमार ने ख़ुद पर गोली चलाकर ख़ुदकुशी करली

डॉ शशी कुमार ने ख़ुद पर गोली चलाकर ख़ुदकुशी करली

हैदराबाद 10 फरवरी: माधापूर में वाक़्ये एक कारपोरेटर हॉस्पिटल में हिस्सेदारी और रुकमी लेन-देन के मसले पर हिमायतनगर में दो डाक्टरों की एक दूसरे पर फायरिंग का सनसनीखेज़ वाक़िया इंतेहाई ड्रामाई मोड़ इख़तियार कर गया जब एक हमला-आवर डॉ शशी कुमार ने रंगारेड्डी के मुईनाबाद में वाक़्ये एक फ़ार्म हाउज़ मैं ख़ुद पर गोली चलाते हुए अपनी जान दे दी।

पुलिस के मुताबिक़ पिछ्ले रोज़ साथी डाक्टर पर फायरिंग के बाद ख़ुदकुशी करने वाले डॉ शशी कुमार के अलावा डॉ उदय कुमार और डॉ साई कुमार ने दो साल पहले माधापूर में मुशतर्का तौर पर 100 बिस्तरों पर मुश्तमिल लाओरल हॉस्पिटल क़ायम किया था। दवाख़ाने का इस साल 01 जनवरी को बड़े पैमाने पर इफ़्तेताह भी अमल में आया था लेकिन उनमें चंद माली तनाज़आत पैदा हो गए थे जिन्हें हल करने के लिए तीनों ने हिमायतनगर में मुलाक़ात की थी। ये तीनों गाड़ी में बैठ कर बातचीत कर रहे थे कि तल्ख़ मबाहिस के बाद डॉ शशी ने डॉ उदे पर फायरिंग की और गोली कान छूते हुए गुज़र गई। वाक़िये में ज़ख़मी साई कुमार अज़खु़द हैदरगुड़ा के उपालो हॉस्पिटल रुजू हुए थे जहां उनकी हालत बेहतर बताई गई है।

इस सनसनीखेज़ वाक़िये ने एक और ड्रामाई मोड़ उस वक़्त इख़तियार कर लिया जब एक जवाँ-साल ख़ातून चंद्रकल्ला ने नारायणगुड़ा पुलिस स्टेशन पहूंच कर बयान किया कि डॉ शशी कुमार पीर की शाम उके घर पहूंचे थे और ये कहते हुए कि वो उलझन और ज़हनी दबाओ का शिकार हैं, उन्हें मुईनाबाद में फ़ार्म हाउज़ पहूँचाने की ख़ाहिश की। जिस पर शशीकल्ला ने डॉ शशी को अपनी कार में फ़ार्म हाउज़ पहुँचा या और वाच मैन शंकरिया को डॉ शशी का ख़्याल रखने की ताकीद करते हुए अपने घर वापिस हो गई।

चंद्रकल्ला ने ये हैरत-अंगेज़ इन्किशाफ़ किया कि तक़रीबन 10 बजे शब शंकरिया ने उन्हें काल किया और डॉ शशी ने इन (चंद्रकल्ला) से तक़रीबन 10 मिनट तक बातचीत की और ये कहते हुए अचानक कनेक्शन मुनक़ते कर दिया कि मैं (डॉ शशी) ख़ुदकुशी कर रहा हूँ। जिसके फ़ौरी बाद चंद्रकल्ला ने पुलिस पंजागुट्टा को चौकस किया और पुलिस के साथ फ़ार्म हाउज़ पहूँची जहां शशी को मुर्दा हालत में पाया।
डॉ शशी के अरकाने ख़ानदान ने चंद्रकल्ला के बयान और ख़ुदकुशी के दावे पर शक-ओ-शुबा का इज़हार किया।

डॉ शशी ने ये भी दावा किया था कि उन्हों ने डॉ उदे पर फायरिंग नहीं की थी और उनकी ख़ुदकुशी के लिए उदे और साई ही ज़िम्मेदार हैं।

TOPPOPULARRECENT