Monday , May 1 2017
Home / Election 2017 / डोनाल्ड ट्रंप और मोदी दोनों जुड़वां भाई हैं- लालू प्रसाद यादव

डोनाल्ड ट्रंप और मोदी दोनों जुड़वां भाई हैं- लालू प्रसाद यादव

लखनऊ। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इस वक्त यूपी चुनाव में सपा- कांग्रेस गठबंधन के लिए प्रचार कर रहे हैं। यूपी चुनाव में लालू प्रसाद यादव मोदी और बीजेपी के खिलाफ प्रचार करेंगे। एक हिन्दी न्यूज चैनल से बातचीत में लालू ने कहा कि मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जुड़वां भाई हैं।

लालू प्रसाद ने कहा कि पूरा देश मोदी से परेशान है। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के खिलाफ महागठबंधन तैयार करेंगे। राजद नेता लालू यादव ने कहा कि पूरी तैयारी 2019 के लोकसभा चुनाव की है। कांग्रेस का साथ नहीं छोड़ेंगे और सबको इकट्ठा कर नरेंद्र मोदी के खिलाफ महागठबंधन का निर्माण करेंगे।

लालू ने मोदी और ट्रंप पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी इंडियन ट्रंप हैं और ये दोनों जुड़वा भाई हैं। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी की तबीयत खराब है, ये दुख की बात है, किसी भी परिस्थिति में लेकिन कांग्रेस का साथ नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी से सारा देश परेशान है। अभी यूपी चुनाव सामने हैं और आगे का निर्णय समय और परिस्थिति पर निर्भर करेगा। हम सब लोग मिलकर सांप्रदायिक ताकतों को उखाड़ फेंकेंगे।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT