Friday , August 18 2017
Home / World / डोनाल्ड ट्रम्प का हिलेरी क्लिंटन पे हमला जारी

डोनाल्ड ट्रम्प का हिलेरी क्लिंटन पे हमला जारी

वाशिंगटन डीसी: अमेरिका में राष्ट्रपति पद का चुनाव अपने आख़िरी हफ्ते में पहुंचने के साथ ही रिपब्किलन पार्टी के उम्मीदार डोनाल्ड ट्रंप ने मिशिगन राज्य में डेमोक्रेटिक पार्टी की प्रत्याशी हिलेरी क्लिंटन पर तीखे हमले बोलना जारी रखा है ।

इस राज्य ने करीब तीन दशकों से राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन प्रत्याशी का समर्थन नहीं किया है।

इस क्षेत्र में उनके संदेश का समर्थकों ने स्वागत किया है लेकिन जहां उन्होंने यह बात बोली उससे रिपब्किलन्स में बैचेनी फैल गई क्योंकि उन्हें लग रहा है कि उनका उम्मीदवार बेवजह के मुद्दे उठा रहा है जबकि हिलेरी क्लिंटन के ईमेल्स घटनाक्रम प्रतिद्वंद्वी पर हमला बोलने के लिए एक नया राजनीतिक हथियार हो सकता है।

ट्रंप ने ग्रैंड रेपिड्स में कल कहा कि उनका चुनाव हमारी सरकार को गंदा करेगा और हमारा देश संवैधानिक संकट में आ जाएगा जिसको हम नहीं सह सकते है।

वह एफबीआई द्वारा हिलेरी के इमेल की नई जांच का हवाला दे रहे थे कि ऐसे सबूत हैं कि पूर्व विदेश मंत्री राष्ट्रपति के तौर पर आपराधिक मुकदमें का सामना कर सकती हैं।

नेशनल पोल्स कांटे का मुकाबला बता रहे हैं, लेकिन पहले मतदान के जरिए 2.3 करोड़ मतदाता पहले ही वोट दे चुके हैं और यह अस्पष्ट है कि ट्रंप के पास इतना वक्त या क्षमता है जिससे वह अगले हफ्ते तक मिशिगन जैसे राज्यों में अपनी स्थिति नाटकीय ढ़ंग से सुधार पाएं जहां सिर्फ कुछ राजनीतिक पेशेवरों का मानना है कि आठ नवंबर को होने वाले चुनाव में रिपब्किलन की जीत होगी।

TOPPOPULARRECENT