Monday , August 21 2017
Home / Sports / ड्रेसिंग रूम की जानकारी को सार्वजनिक नहीं कर सकते- विराट कोहली

ड्रेसिंग रूम की जानकारी को सार्वजनिक नहीं कर सकते- विराट कोहली

पोर्ट आफ स्पेन। विराट कोहली ने आज कहा कि वह कभी भी ड्रेसिंग रूम की जानकारी का खुलासा नहीं करेंगे। उन्होंने इस्तीफा दे चुके कोच अनिल कुंबले के उस बयान का जिक्र करते हुए बात की जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके बीच रिश्ते अस्थिर हो गये थे। कोहली ने इस विवाद पर आज पहली बार खुलकर बोला है। भारतीय कप्तान के साथ मतभेदों के कारण दो दिन पहले कुंबले ने अपने पद से इस्तीफा देने का फैसला किया था।

कोहली ने कहा कि मैं कुंबले के इस्तीफा देने के फैसले का सम्मान करता हूं और साथ ही कहा कि बतौर खिलाड़ी वह उनका काफी सम्मान करते हैं। कप्तान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे की पूर्व संध्या पर कहा कि निश्चित रूप से अनिल भाई ने अपने विचार व्यक्त किये हैं और उन्होंने पद से हटने का फैसला किया और हम उनके इस फैसले का सम्मान करेंगे। यह एेसी चीज है जो टूर्नामेंट के बाद हुई है।

कोहली को हालांकि लगता है कि कुंबले की अपनी राय है और उन्होंने थोड़ा घुमाकर बात करते हुए कहा कि उनके लिए ड्रेसिंग रूम की जानकारी काफी अहम है जिसे वह किसी भी कीमत पर सार्वजनिक नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि एक चीज तो निश्चित है कि मैंने चैम्पियंस ट्राफी के दौरान 11 प्रेस कांफ्रेंस की।

हमने पिछले तीन-चार साल में एेसी खेल संस्कृति बनायी है कि चेंजिंग रूम में जो कुछ भी होता है, हमने उन चीजों को कभी भी ड्रेसिंग रूम से बाहर नहीं किया है और इसकी पवित्रता को बरकरार रखा है।

TOPPOPULARRECENT