Monday , September 25 2017
Home / Crime / ढाई साल के भतीजे का चचा ने किया क़त्ल

ढाई साल के भतीजे का चचा ने किया क़त्ल

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर ज़िले में एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक चचा ने अपने ढाई साल के भतीजे को जिंदा दफना दिया. बच्चे की मौत हो गई.

इत्तेला के मुताबिक यह मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के रैतपुर गांव का है. जहां पर लल्लन कछवाहा किसान अपनी बीवी व 5 साल के बेटे के साथ रहता है. उसका सबसे छोटा बेटा अंशुल जिसकी उम्र ढ़ाई साल है. जुमे के रोज़ को अपने घर के बाहर खेल रहा था लेकिन अचानक वह गायब हो गया.

घर वालों ने उसकी काफी तलाश लेकिन कोई पता नही चला. जब उन्होंने लोगों से पूछताछ की तो पता चला की उसे उसके चाचा उपेन्द्र के साथ देखा गया था. जब इस बारे में उपेन्द्र से पूछताछ की गई तो वह साफ-साफ जवाब नहीं दे पाया.

सख्ती से पूछताछ करने पर उपेन्द्र ने अपना गुनाह कबूल लिया. उसने बताया कि टॉफी का लालच देकर वह बच्चे को अपने साथ जंगल की तरफ ले गया और वहां गला दबाकर उसका क़त्ल कर दिया .

हत्या करने के बाद उसने वहीं जमीन पर उसे दफना दिया. वहीं दूसरी तरफ इस मामले में पुलिस का कहना है कि मुल्ज़िम ज़हनी तौर से बीमार बताया जा रहा है. उन्होंने बताया कि बच्चे की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बच्चे के घरवालों की शिकायत की बुनियाद पर ही कार्रवाई की जाएगी.

TOPPOPULARRECENT