Sunday , October 22 2017
Home / Bihar News / ढोंग का कारोबार! : 12 लड़कियों के साथ शमीम बाबा गिरफ्तार

ढोंग का कारोबार! : 12 लड़कियों के साथ शमीम बाबा गिरफ्तार

जिन्न भगाने के नाम पर जिंसी इश्तेआल के मुल्ज़िम शमीम बाबा को गिरफ्तार किया गया है। उसके घर से 12 लड़कियों को भी बरामद किया गया है। बताया जाता है कि लड़कियों को बाबा ने जिन्न से आज़ादी दिलाने के नाम पर बुलाया था। जिस वक़्त बाबा को पकड़ा गय

जिन्न भगाने के नाम पर जिंसी इश्तेआल के मुल्ज़िम शमीम बाबा को गिरफ्तार किया गया है। उसके घर से 12 लड़कियों को भी बरामद किया गया है। बताया जाता है कि लड़कियों को बाबा ने जिन्न से आज़ादी दिलाने के नाम पर बुलाया था। जिस वक़्त बाबा को पकड़ा गया, वह एक लड़की के साथ कबीले एतराज़ हालत में था।

दीगर लड़कियां भी घर में कबीले एतराज़ हालत में मिलीं। बाबा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं, बाबा के रिहाइशगाह से मिली लड़कियों को उनके घर जाने दिया गया।

खुद को शमीम बाबा बतानेवाला ढोंगी पिपरा दिउलिया गांव का रहनेवाला है। उसके वालिद पुरानी घड़ियों को बनाने का काम करते हैं। शमीम की तीन बड़ी बहनें हैं। भाई-बहन में यह घर में सबसे छोटा था। 10 साल पहले उसने नरकटियागंज में सीमेंट-छड़ की दुकान खोली थी। उसी वक़्त से भूत-प्रेत और जिन्न भगाने का काम करने लगा था। बताते हैं कि बाबा के निशाने पर लड़कियां और ख़वातीन होती थीं। उन्हें खास तौर पर यह जिन्न भगाने के नाम पर अपने घर बुलाता था। आसपास के लोगों का कहना है कि नाम बढ़ने के साथ उसके यहां जिन्न भगाने के लिए आनेवाली ख़वातीन और लड़कियों की तादाद बढ़ती गयी।

35 साल के शमीम बाबा के यहां इन दिनों हर रोज दर्जन भर से ज्यादा ख़वातीन और लड़कियां भूत- प्रेत व जिन्न भगवाने के नाम पर आती थीं। बताते हैं कि बाबा बना शमीम लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाता था। पुलिस जब उसको गिरफ्तार करने पहुंची, तो उसने वहां जो नजारा देखा, उससे यही मालूम होता है। पुलिस अफसरों की टीम जब बाबा के यहां पहुंची, तो वह कबीले एतराज़ हालत में एक लड़की को अपने सीने से चिपकाये हुए था। उसके जिश्म से शैतानी जहर निकालने का ढोंग कर रहा था। बाबा के आसपास एक दर्जन दीगर लड़कियां भी कबीले एतराज़ हालत में थीं।

TOPPOPULARRECENT