Wednesday , August 23 2017
Home / Crime / तमिलनाडु: ऊंची जाति की लड़की से शादी करने पर युवक की हत्‍या

तमिलनाडु: ऊंची जाति की लड़की से शादी करने पर युवक की हत्‍या

crime1

तमिलनाडु के करुर कस्‍बे में शराब की दुकान पर शनिवार रात को एक युवक की हत्‍या ऑनर किलिंग के तहत की गई। जांच के सुरेश मुताबिक अरूकीसामी की हत्‍या दूसरी जाति की लड़की (जो ऊँची जाती की थी)से शादी करने की वजह से हुई । हत्‍या के बाद पु‍लिस को फोन आया उसमें कॉलर ने दावा किया कि सुरेश ने उसकी बहन से शादी की। इससे उनके परिवार का अपमान हुआ। समर्पण करने का वादा करने के बाद कॉलर ने फोन रख दिया। सुरेश की सरकारी शराब की दुकान पर हत्‍या कर दी गई थी।

एक वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी ने बताया,’प्रेस स्‍टीकर लगी हुई कार में वह बार में आया था। जैसे ही उसने पीना शुरू किया एक गैंग वहां आई। उसने हथियारों से उस पर हमला कर दिया। उसके सिर में गंभीर चोटें आई और अस्‍पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया।’ एक अधिकारी ने कहा कि सुरेश पिछड़ी जाति असारी से आता है। सुरेश ने मुथुराजा-बीसी जाति की लड़की से शादी की थी। मुथुराजा-बीसी पारंपरिक रूप से जमींदार वर्ग है।

अधिकारी ने कहा,’सुरेश और लड़की के भागने के बाद माता-पिता लड़की को वापस ले आया था। उसके परिवार ने दावा किया कि उन्‍होंने कानूनी रूप से शादी नहीं की। जब लड़की को वापस लाया गया तो सुरेश ने मद्रास हाईकोई ने हबीस कोर्पस (जज के सामने व्‍यक्ति को पेश करने) याचिका दायर की। हालांकि लड़की अपने माता-पिता के साथ गई। हमें अब पता चला कि लड़की जब दुबारा सुरेश के साथ गई तो उसकी हत्‍या कर दी गई। लड़की का भाई शिवनेशन मुख्‍य संदिग्‍ध है। हमें सूचना मिली है कि हत्‍या उसने और अपने साथियों के साथ मिलकर की।’ अभी तक मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

TOPPOPULARRECENT