Monday , May 1 2017
Home / India / तमिलनाडु: शशिकला नटराजन को 131 विधायकों का समर्थन

तमिलनाडु: शशिकला नटराजन को 131 विधायकों का समर्थन

चेन्नई। तमिलनाडु के कार्यवाहक मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम के अन्नाद्रमुक की महासचिव वीके शशिकला के खिलाफ बगावत के बाद राज्य के राजनीतिक हालात पर संशय बरकरार है। राज्यपाल कानूनी सलाह ले रहे हैं और वह गुरुवार दोपहर चेन्नई पहुंचेंगे। इसके बाद तसवीर साफ होने की काफी हद तक संभावना है। राज्यपाल सी विद्यासागर राव यहां शशिकला एवं पन्नीरसेल्वम से अलग-अलग मुलाकात कर सकते हैं और दोनों के दावों पर विचार कर सकते हैं।

शशिकला के समर्थक विधायक राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को संख्याबल दिखाने दिल्ली पहुंचने वाले थे, लेकिन राज्यपाल के चेन्नई पहुंचने की खबरों के बाद इस कार्यक्रम को फिलहाल रद्द कर दिया गया है। पन्नीरसेल्वम गुट के राज्यसभा सांसद वी मैत्रियन ने शशिकला पर विधायकों को बंधक बनाने का आरोप लगाया है। वहीं, शशिकला गुट ने इन आरोपों को भी खारिज किया है कि विधायकों को बंधक बनाया गया है।

इससे पहले पन्नीरसेल्वम पर पलटवार करते हुए बुधवार को शशिकला ने एक प्रेस कान्फ्रेंस कर कहा था कि वो ही अम्मा की विरासत संभालेंगी। उन्होंने पन्नीरसेल्वम को धोखेबाज व झूठा बताया और कहा कि पार्टी को धोखा देनेवाले को बख्शा नहीं जायेगा। उनका यह भी कहना था कि कार्यवाहक मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम पर मुख्यमंत्री पद छोड़ने के लिए कोई दबाव नहीं था। शशिकला गुट का दावा है कि उन्हें 131 विधायकों का समर्थन प्राप्त है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT