Tuesday , August 22 2017
Home / India / तमिलनाडु: शशिकला नटराजन ने कांग्रेस से किया संपर्क

तमिलनाडु: शशिकला नटराजन ने कांग्रेस से किया संपर्क

चैन्नई। एआईडीएमके की विधायक दल की नेता शशिकला की परेशानी अब बढ़ती हुई दिख रही है। शशिकला ने गुरुवार को राज्यपाल से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश किया, लेकिन विधायकों पर अपनी पकड़ कमजोर होने की वजह से वो चिंतित दिख रही हैं। स्थिति पर काबू बनाए रखने के लिए शशिकला कैंप ने अब कांग्रेस विधायकों से भी संपर्क साधा है।

शशिकला ने गुरुवार को राज्यपाल को 129 विधायकों के समर्थक का पत्र सौंपा। समर्थन को और मजबूती देने के लिए शशिकला कैंप ने तमिलनाडु कांग्रेस के चीफ एस तिरुनावुक्करासर और विधायक दल के नेता रामासामी से बात करने के लिए पेशकश की है। माना जा रहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी तमिलनाडु के विधायकों से मुलाकात कर सकते हैं।

डीएमके समर्थिक कांग्रेस के पास 8 विधायक हैं। वहीं तमिलनाडु कांग्रेस इस मामले को एआईडीएमके का आंतरिक मामला बताया है। उनके मुताबिक पार्टी विधायक ही तय करेंगे के शशिकला सीएम बनने लायक हैं या नहीं।

वहीं कार्यकारी मुख्यमंत्री पनीरसेल्वम ने शशिकला कैम्प पर आरोप लगाया कि उन्होंने कई विधायकों को गोल्डन बे रिजॉर्ट में बंधक बना कर रखा है, और वो भूख हड़ताल पर बैठे हैं। पनीरसेल्वम कैंप ने भी 100 विधायकों के समर्थन का दावा किया है।

TOPPOPULARRECENT