Tuesday , October 17 2017
Home / Bihar/Jharkhand / तरक्की पर नहीं होनी चाहिए कोई सियासत : शाहनवाज

तरक्की पर नहीं होनी चाहिए कोई सियासत : शाहनवाज

पटना : भाजपा के कौमी तर्जुमान सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि तरक्की पर कोई सियासत नहीं होनी चाहिए. मर्क़ज़ी हुकूमत बिहार के तरक्की में पूरा मदद कर रही है. हुसैन इतवार को भाजपा दफ्तर में सहाफियों से बात कर रहे थे. कौमी तर्जुमान ने आरएसएस से लेकर पांच रियासतों में होनेवाले विधान सभा एलेक्शन का कांग्रेस और नीतीश सरकार पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि आरएसएस राष्ट्रवादी तंज़ीम है. इसके दो-दो स्वयंसेवक मुल्क के वज़ीरे आज़म हुए.

हुसैन ने कहा कि कांग्रेस मायूसकुन है. निराशा में उसे देशभक्तों व देशद्रोहियों में फर्क समझ नहीं आ रहा है. पांच रियासतों में जहां इलेक्शन हो रहा है, वहां कांग्रेस का मुस्तकबिल नहीं दिख रहा है. असम में भी कांग्रेस हारेगी. असम के लोगों ने भाजपा के साथ चलने का मन बनाया है. दीगर रियासतों में भी भाजपा की हालत मजबूत होगी.
राज्यसभा में ओपोजिशन के लीडर गुलाम नवी आजाद ने आरएसएस के मुकाबला आइएसआइ जैसे दहशतगर्द तंज़ीम से की है. इसके लिए सोनिया गांधी को मुल्क की अवाम से माफी मांगनी चाहिए. आरएसएस राष्ट्रवादी तंजीम है. इसके दो-दो स्वयंसेवक वज़ीरे आज़म हुए. भाजपा मुखालिफत तंज़ीम मुल्क में डर का माहौल पैदा कर रहे हैं. अभी मुल्क में जितना सद्भाव है आजादी के बाद इतना पहले कभी नहीं रहा. बिहार की चर्चा करते हुए हुसैन ने कहा कि नीतीश कुमार की इमेज सुशासन की रही है. उन्हें रियासत में कानून का राज कायम करना चाहिए. वे हुकूमत पार्टी के एमएलए को कण्ट्रोल करेंगे. भाजपा तरक्की में कोई सियासत नहीं करती है.

बिहार के तरक्की में मर्क़ज़ अहम् रोल निभायेगा. बिहार सरकार तरक्की के एजेंडे पर चले मर्क़ज़ पूरा मदद करेगा. मोदी सरकार तरक्की में टीम इंडिया की तरह काम कर रही है. अज़ीम इत्तिहाद से हमारा सियासी मतभेद है और आगे भी रहेगा लेकिन तरक्की में हम मदद करेंगे. इस मौके पर रियासती नायब सदर संजय मयुख महामंत्री सुधीर शर्मा, चीफ तर्जुमान विनोद नारायण झा. तर्जुमान संजय टाईगर, अजफर शमसी वगैरह मौजूद थे.

TOPPOPULARRECENT