Sunday , July 23 2017
Home / Entertainment / तलाक हो गया, पर एक्‍स वाइफ के साथ वेकेशन मना रहे हैं ऋतिक

तलाक हो गया, पर एक्‍स वाइफ के साथ वेकेशन मना रहे हैं ऋतिक

नई दिल्‍ली: ऋतिक रोशन और उनकी पत्‍नी का भले ही तलाक हो गया हो, लेकिन अपने बच्‍चों के लिए, एक दूसरे से अलग हो चुका यह जोड़ा एक बार फिर साथ में वेकेशन मना रहा है. ऋतिक रोशन और सुजैन खान इन दिनों कैलिफोर्निया में अपने दोनों बच्‍चों के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. सुजैन खान ने अपने बच्‍चों के साथ केलिफोर्निया से फोटो शेयर किए हैं, जबकि ऋतिक रोशन ने बच्‍चों के साथ पुराने वेकेशन का एक फोटो शेयर किया है. दरअसल यह फोटो हम पुराना इसलिए कह रहे हैं क्‍योंकि सुजैन के फोटो में जहां धूप खिली नजर आ रही है तो वहीं ऋतिक रोशन ने बर्फ के पहाड़ों में अपने बच्‍चों की खेलते हुए फोटो पोस्‍ट की है. बता दें कि ऋतिक भी पत्‍नी और बच्‍चों के साथ इस समय कैलिफोर्निया में ही हैं.

एक्‍ट्रेस सोनाली बेंद्रे अपने बेटे के साथ और फिल्‍म ‘स्‍वदेस’ में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस गायत्री जोशी भी सुजैन और ऋतिक रोशन के साथ हैं. सोनाली बेंद्रे ने इस ट्रिप के कुछ फोटो पोस्‍ट किए हैं. सुजैन ने अपने बच्‍चों के साथ यह फोटो शेयर किया है.

बता दें कि, ऋतिक रोशन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में फिल्म ‘कहो न प्यार है’ के जरिए की थी. इसी साल उन्होंने चाइल्डहुड फ्रेंड सुजैन खान से शादी की. जोड़ी के बड़े बेटे ऋहान का जन्म 2006 और छोटे बेटे ऋदान का जन्म 2008 में हुआ. दिसंबर 2013 में सुजैन और ऋतिक के अलग होने की खबरें आईं और नवंबर 2014 में कानूनी तौर पर इनके तलाक पर मुहर लगी. आखिरी बार ‘काबिल’ में नजर आए ऋतिक रोशन अगले साल सुपरहीरो के तौर पर बड़े पर्दे पर लौटेंगे. ऋतिक की ‘कृष 4’ 2018 में रिलीज हो सकती है.

TOPPOPULARRECENT