Friday , October 20 2017
Home / India / तहक़ीक़ात पूरी होने से पहले इस्तीफे की मांग गलत:कमलनाथ

तहक़ीक़ात पूरी होने से पहले इस्तीफे की मांग गलत:कमलनाथ

नई दिल्ली 7 मई ( पी टी आई ) परेशानी का शिकार वज़ीर रेलवे की मदद करते हुए मर्कज़ी वज़ीर-ए-पार्लीमानी उमूर कमलनाथ ने रेलवे में तक़र्रुत के लिए रिश्वतखोरी के मुक़द्दमे के मामले पर बंसल के इस्तीफे की मांग को खारिज कर दिया और कहा कि सिर्फ

नई दिल्ली 7 मई ( पी टी आई ) परेशानी का शिकार वज़ीर रेलवे की मदद करते हुए मर्कज़ी वज़ीर-ए-पार्लीमानी उमूर कमलनाथ ने रेलवे में तक़र्रुत के लिए रिश्वतखोरी के मुक़द्दमे के मामले पर बंसल के इस्तीफे की मांग को खारिज कर दिया और कहा कि सिर्फ़ इल्ज़ामात की बुनियाद पर इस्तीफ़ा तलब करना बुरी रिवायत है ।

उन्होंने कहा कि जांच जारी है सच्चाई ज़ाहिर होजाएगी । उन्होंने कहा कि बी जे पी के साबिक़ सदर नितिन गडकरी के खिलाफ इल्ज़ामात आइद होने के बावजूद बी जे पी ने कोई कार्रवाई से इनकार कर दिया था ।

बंसल के ख़िलाफ़ तो जांच‌ अभी जारी हैं ।उनकी तकमील से पहले वज़ीर रेलवे से इस्तीफे की मांग‌ करना ग़लत है । सी बी आई के डायरैक्टर के सुप्रीम कोर्ट हल्फ़नामे के बमोजब मर्कज़ी वज़ीर-ए-क़ानून के इशारे पर उन्होंने कोयला स्कैंडल रिपोर्ट के मुसव्वदा में तबदीली की थी इस के बारे में सवाल पर कमल नाथ ने कहा कि हमें अभी सूरत-ए-हाल का मुकम्मल तौर पर इल्म नहीं है।

TOPPOPULARRECENT