Monday , August 21 2017
Home / Bihar News / तांत्रिक ने माशूका के चक्कर में उसके शौहर को मार डाला

तांत्रिक ने माशूका के चक्कर में उसके शौहर को मार डाला

सहरसा : सहरसा के सलखुआ में एक तांत्रिक ने आठ बच्चे की मां के शौहर की क़त्ल कर लाश को रेल पटरी के किनारे फेंक दिया। जुमा की सुबह सलखुआ थाना इलाके के पुरैनी रेल ढाला के पास 45 साला महादलित जागो सादा की लाश मिलने के बाद इसका खुलासा हुआ।

पुलिस ने कातिल तांत्रिक को हिरासत में ले लिया है। मामला इश्क से जुड़ा बताया जा रहा है। पुलिस ने जागो सादा के बेटे डिम्पल सादा के बयान पर गांव के ही राघो सादा उर्फ रघुनंदन तांत्रिक व दीगर चार के खिलाफ क़त्ल का मामला दर्ज किया है।

बताया जाता है कि मैयत जागो सादा की बीवी आठ बच्चे की मां अमिरका देवी का गांव के ही तांत्रिक राघो सादा के साथ नाजायज़ ताल्लुकात था। इसका मुखालिफत अहले खाना के लोग करते थे। थाना सदर तरूण कुमार तरूणेश ने बताया कि राघो सादा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।
वाकिया के सिलसिले में जागो सादा की बेटी नीभा ने बताया है कि बुध को उसके वालिद सिमरी बख्तियारपुर क्रिकेट मैच देखने गये थे। लौटने के दौरान राघो सादा वालिद को बहलाकर कहीं ले गये। वे लोग खोजबीन कर ही रहे थे कि जुमे की सुबह उनकी लाश पुरैनी रेल ढाला के पास मिलने की खबर आयी।

उनके जिश्म पर धारदार असलाह से वार के कई निशान मिले हैं। कातिलों ने जागो सादा की दाईं आंख निकाल ली और बायां कान काट दिया। दाहिना पैर काटने की भी कोशिश की गयी। मैयत के लाश को देखकर ऐसा लगता है कि दरिंदों ने जुमेरात की रात ही जागो की क़त्ल कर दी थी। खदशा है कि कहीं और क़त्ल कर लाश को रेल पुल के पास लाकर फेंक दिया गया है।

 

TOPPOPULARRECENT