Friday , October 20 2017
Home / Uttar Pradesh / तारा से निकाह करानेवाले काजी की पुलिस को तलाश

तारा से निकाह करानेवाले काजी की पुलिस को तलाश

रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल के साथ तारा का निकाह करानेवाले काजी की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है। एसएसपी प्रभात कुमार ने कहा निकाह कराने में शामिल काजी कौन थे, उनकी तलाश की जा रही है। मामले में उनसे पूछताछ की जायेगी। इधर, पुलिस ने नि

रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल के साथ तारा का निकाह करानेवाले काजी की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है। एसएसपी प्रभात कुमार ने कहा निकाह कराने में शामिल काजी कौन थे, उनकी तलाश की जा रही है। मामले में उनसे पूछताछ की जायेगी। इधर, पुलिस ने निकाह करानेवाले काजी की तलाश तेज कर दी है। पुलिस ने ब्लेयर अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी की फुटेज निकाली है। फुटेज कोतवाली डीएसपी और मामले के आइओ इंस्पेक्टर हरिश्चंद्र सिंह को सौंपी गयी है। उस फुटेज में काजी की तसवीर देख कर पता लगाने की कोशिश किया जा रहा है। ज़राये बताते हैं कि काजी हिंदपीढ़ी के रहनेवाले हैं।

लड़कियों को सप्लाइ किये जाने की होगी तहक़ीक़ात

एसएसपी ने बताया कि रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल के सिलसिले में जो जानकारी मिली है कि वह लड़कियों की सप्लाइ करता था। उस नुक्ते पर भी तहक़ीक़ात होगी। उन्होने ने कहा कि अब तक पुलिस को इससे मुतल्लिक़ कोई सुबूत नहीं मिले हैं। पूछताछ के दौरान भी लड़कियों को सप्लाइ किये जाने की बात कुबूल करने से रंजीत सिंह कोहली ने इनकार किया है, इसलिए नुक्ते पर गहराई से तहक़ीक़ात की जरूरत है।

TOPPOPULARRECENT