Saturday , October 21 2017
Home / Uttar Pradesh / तारा से विहिप,आरएसएस और बजरंग दल के लोग मिले

तारा से विहिप,आरएसएस और बजरंग दल के लोग मिले

तारा शाहदेव से विश्व हिंदू परिषद,राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ व बजरंग दल के कई ओहदेदार और कारकुनान मिले। उनलोगों ने तारा से कहा कि वे हर हालत में तारा के साथ हैं। तारा शाहदेव ने कहा है कि मुङो हुकूमत से कोई इक़्तेसादी मदद या नौकरी नहीं च

तारा शाहदेव से विश्व हिंदू परिषद,राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ व बजरंग दल के कई ओहदेदार और कारकुनान मिले। उनलोगों ने तारा से कहा कि वे हर हालत में तारा के साथ हैं। तारा शाहदेव ने कहा है कि मुङो हुकूमत से कोई इक़्तेसादी मदद या नौकरी नहीं चाहिए। मेरा एक ही मक़सद है निशानेबाजी में इंटर नेशनल मेडल। मेरी वालिदा प्रभा

शाहदेव ने मेरे लिए बाइनूल अकवामी में मेडल जीतने का ख्वाब देखा था। बद किस्मती से दो अप्रैल 2014 को उनका वफ़ात हो गया। उनका ख्वाब हर हाल में मैं पूरा करना चाहती हूं। इंटर नेशनल मेडल मिलने के बाद नौकरी तो अपने आप मुङो मिल जायेगी। उन्होंने बताया कि कुछ दिन बाद यानी 18 से 21 तक ऑल इंडिया शूटिंग मुक़ाबला का एंकाद रांची के होटवार में होनेवाला है। इसमें मैं हिस्सा लूंगी। इसके लिए मेरे कोच से मेरी बात हुई है। उन्होंने दिल्ली से मेरे लिए बेल्ट भेजने की बात कही है।

पीर को जारी होगा तारा का अकाउंट नंबर

भाजपा कारकुनान और आम लोगों के लिए पीर को तारा शाहदेव का अकाउंट नंबर जारी किया जायेगा। इसमें उसके तरबियत के लिए भाजपा कारकुनान और दीगर लोग रकम डाल पायेंगे। तारा के भाई ने बताया कि पीर को एसबीआइ के मैनेजर उनके घर जाकर वहीं पर उसका अकाउंट खोलेंगे।

पुलिस ने की पूछताछ, मुश्ताक अहमद ने खुद को बताया बेगुनाह

निशानेबाज तारा शाहदेव मामले में पुलिस अफसरों की टीम ने एतवार को हाइ कोर्ट के रजिस्ट्रार विजिलेंस रहे मुश्ताक अहमद से पूछताछ की। पुलिस अफसरों ने उनसे पूछताछ करने डोरंडा वाकेय उनके रिहाइशगाह पहुंचे थे। पूछताछ के दौरान उन्होंने पुलिस अफसरों से मदद किया। सिटी एसपी ने उनसे पूछताछ किये जाने की तसदीक़ की है। पूछताछ करने वालों में शामिल पुलिस अफसरों के मुताबिक मुश्ताक अहमद ने रंजीत सिंह कोहली को पहचानने की बात कुबूल की है। उन्होंने इस मामले में अपने को बेगुनाह बताया है।

TOPPOPULARRECENT