Sunday , October 22 2017
Home / Sports / तारीख़ी रेस पर बाली वुड सितारों का जोश-ओ-ख़ुरोश

तारीख़ी रेस पर बाली वुड सितारों का जोश-ओ-ख़ुरोश

नई दिल्ली। 31अक्टूबर (पी टी आई)। हिंदूस्तान में तारीख़ी F1 रीस ने बाली वुड में भी ज़बरदस्त जोश-ओ-ख़ुरोश पैदा करदिया है। इंडियन ग्रैंड प्रिक्स के आज इफ़्तिताह के मौक़ा पर ऐसा मालूम होरहा था कि बाली वुड के सारे सितारे यहां जमा होचुके हैं।

नई दिल्ली। 31अक्टूबर (पी टी आई)। हिंदूस्तान में तारीख़ी F1 रीस ने बाली वुड में भी ज़बरदस्त जोश-ओ-ख़ुरोश पैदा करदिया है। इंडियन ग्रैंड प्रिक्स के आज इफ़्तिताह के मौक़ा पर ऐसा मालूम होरहा था कि बाली वुड के सारे सितारे यहां जमा होचुके हैं। बाली वुड बादशाह शाहरुख ख़ां से लेकर अदाकारा प्रीति ज़िंटा जैसे सितारों की चमक ने बुध इंटरनैशनल सर्किट को चकाचोंद करदिया। बाली वुड सितारों ने इस तारीख़ी तक़रीब के बारे में ट्वीटर पर अपने जज़बात-ओ-एहसासात का इज़हार किया।

शाहरुख ख़ां ने लिखा कि अच्छी नींद ली और दिल्ली में मौसिम-ए-बिहार के आग़ाज़ का मज़ा लिया। अब ताज़ा दम और तैय्यार होचुका हूँ। मेरे आबाई टाॶन दिल्ली में F-One और R-One से लुतफ़ अंदोज़ होने केलिए पोरीतरह तैय्यार होचुका हूँ और यहां पहुंच चुका हूँ। प्रीति ज़िंटा ने लिखा कि फार्मूला 1 रेस में ड्राइविंग इंतिहाई हैरतअंगेज़ और दमबख़ुद करदेने वाली होती है। असजनोनी ट्रैफ़िक पर यक़ीन नहीं आता।

ये कैसी तेज़ रफ़्तार होतीह य। तेज़ भगाएई, हम आप के साथ हैं। राहुल बोस ने लिखा कि एकमील दूर से ही F1 के नौजवान शायक़ीन देखे जा रहे हैं। फेरारी टी शर्ट्स, रंग और शॉर्टस हर तरफ़ नज़र आरहे हैं। दिल्ली में कहर आलूद दिन है, जो रेस के लिए साज़गार है। दीनो मौर्या ने लिखा कि सब को सुबह बख़ैर। बिलआख़िर दिल्ली में F1 का आग़ाज़ होगया। एक ख़ुशगवार-ओ-यादगार इतवार के लिए नेक तमन्नाएं। गुरू कपूर ने लिखा कि युवराज सिंह के साथ फार्मूला 1 रेस के लिए रवानगी ने मुझे ट्रैफ़िक में फंसा दिया। क्योंकि वो (युवराज) एक घंटा ताख़ीर से मुझे लेने पहुंची। सिर्फ बैटिंग में युवराज की टाइमिंग दरुस्त है।

TOPPOPULARRECENT